Move to Jagran APP

पाक के पास जाने के बजाय मोदी का हाथ मजबूत करें

जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने का लक्ष्य लेकर चुनाव लड़ रही भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा कि अलगाववादी अपनी विचारधारा बदलकर कश्मीर को विकसित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करें, पार्टी के दरवाजे उनके लिए खुले हैं।

By Sudhir JhaEdited By: Updated: Sat, 15 Nov 2014 09:25 AM (IST)
Hero Image

जम्मू, जागरण ब्यूरो। जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने का लक्ष्य लेकर चुनाव लड़ रही भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा कि अलगाववादी अपनी विचारधारा बदलकर कश्मीर को विकसित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करें, पार्टी के दरवाजे उनके लिए खुले हैं।

शुक्रवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में राम माधव ने कहा कि हम सिर्फ उन्हीं के साथ हाथ मिलाएंगे जो मुख्यधारा में शामिल होकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री या उच्चायुक्त के बजाय प्रधानमंत्री मोदी के पास आने के लिए तैयार हों। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि अलगाववादियों को सोच बदलकर जम्मू-कश्मीर में दो परिवारों के राज को खत्म करने के लिए सामने आना चाहिए।

अलबत्ता, भाजपा उम्मीदवार हिना बट के अनुच्छेद 370 को हटाने की स्थिति में बंदूक उठाने के बयान संबधी प्रश्न को राम माधव ने टाल दिया। उन्होंने कहा कि इस प्रश्न के जवाब के लिए चुनावी घोषणापत्र आने का इंतजार करना होगा। राष्ट्रीय महासचिव ने बताया कि मिशन 44 की कामयाबी के लिए 22 नवंबर से प्रधानमंत्री के राज्य दौरे शुरू होंगे। उनके साथ प्रचार में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व अन्य केंद्रीय मंत्री भी हिस्सा लेंगे।

खत्म करेंगे बाप-बेटा, बाप-बेटी राज

अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवार पर निशाना साधते हुए राम माधव ने कहा कि भाजपा जम्मू-कश्मीर में बाप-बेटा, बाप-बेटी राज को खत्म कर देगी। पार्टी भ्रष्टाचार की जनक परिवारवाद की राजनीति के खिलाफ है। अब इसके खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।

पढ़ेंः भाजपा प्रत्याशी बोलीं, अनुच्छेद 370 हटा तो उटा लूंगी बंदूक