Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

करुणानिधि ने सॉलीसिटर जनरल को बताया सांप्रदायिक

द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि ने सुप्रीम कोर्ट में सेतुसमुद्रम मामले की सुनवाई से खुद को अलग करने वाले सॉलिसिटर जनरल मोहन पारासरन की विचारधारा पर सवालिया निशान लगाया है। उन्होंने कहा कि ऐसा कर पारासरन ने सांप्रदायिक होने का संकेत दिया है।

By Edited By: Updated: Tue, 24 Sep 2013 09:39 PM (IST)
Hero Image

चेन्नई। द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि ने सुप्रीम कोर्ट में सेतुसमुद्रम मामले की सुनवाई से खुद को अलग करने वाले सॉलिसिटर जनरल मोहन पारासरन की विचारधारा पर सवालिया निशान लगाया है। उन्होंने कहा कि ऐसा कर पारासरन ने सांप्रदायिक होने का संकेत दिया है।

पढ़ें: दो साल में करुणानिधि के खिलाफ मानहानि का 12वां मुकदमा दायर

पारासरन ने मुकदमे से हटने का कारण बताते हुए कहा था उनका मत है कि राम सेतु का निर्माण भगवान राम ने किया था और प्रोजेक्ट का विरोध कर रहे एक याचिकाकर्ता की ओर से उनके पिता भी अदालत में पक्ष रखेंगे। ऐसे में मुकदमे की पैरवी के दौरान हितों का टकराव का मामला बनता है। हालांकि करुणानिधि ने आगे कहा कि धर्मनिरपेक्ष केंद्र सरकार के सॉलीसिटर जनरल का बयान यह स्पष्ट नहीं करता कि वह सांप्रदायिक हैं या नहीं। करुणानिधि ने कहा कि सेतुसमुद्रम योजना तमिलनाडु के हित में है। ऐसे वक्त में जब केंद्र सरकार योजना को लागू करने के लिए सुप्रीम कोर्ट गई हुई है, मोहन पारासरन जैसे वरिष्ठ अधिवक्ता केंद्र की राय के विरोध में खड़े हो रहे हैं। करुणानिधि ने कहा कि उनका सांप्रदायिकता भरा बयान उनकी समझ से परे है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर