Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मोदी के दफ्तर में मेडिकल समस्याएं भी सुलझ रहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय में आ रही शिकायतों को निस्तारित कराने पर जोर दिया जा रहा है। इसके लिए जहां जनप्रतिनिधियों का सहयोग लिया जा रहा है वहीं जिला व महानगर इकाइयों ने भी अपनी जिम्मेदारी संभाल ली है। इसी क्रम में मेडिकल से संबंधित शिकायतों को निस्तारित करने की जिम्मेदारी डा. ओपी मिश्र ने संभाली हैं।

By Edited By: Updated: Tue, 09 Sep 2014 09:59 AM (IST)
Hero Image

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय में आ रही शिकायतों को निस्तारित कराने पर जोर दिया जा रहा है। इसके लिए जहां जनप्रतिनिधियों का सहयोग लिया जा रहा है वहीं जिला व महानगर इकाइयों ने भी अपनी जिम्मेदारी संभाल ली है। इसी क्रम में मेडिकल से संबंधित शिकायतों को निस्तारित करने की जिम्मेदारी डा. ओपी मिश्र ने संभाली हैं।

वह क्लीनिक में बैठने के बाद दोपहर को मोदी कार्यालय पहुंच जाते हैं। इस दौरान चिकित्सा से संबंधित शिकायतों को निस्तारित करते हैं। इसमें आर्थिक सहायता के लिए पड़ी फरियाद में यह देखते हैं कि संबंधित रोग सरकारी आर्थिक सहायता की श्रेणी में आता है या नहीं। यदि मांग जायज है तो उसे पीएमओ भेजा जाता है।

सड़क के लिए व्यापारी पहुंचे

मोदी के संसदीय कार्यालय में सोमवार को काशी नटिनियादाई व्यापार मंडल के पदाधिकारी पहुंचे थे। उन्होंने मीरापुर बसहीं रोड को बनवाने की मांग की। इस संदर्भ में अब तक दो दर्जन से अधिक मांग पत्र अधिकारियों को सौंप चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती। प्रतिनिधि मंडल में मृत्युंजय सोनकर, राजेश श्रीवास्तव, जगत सिंह, संजय वर्मा, बबलू, हीरा आदि प्रमुख पदाधिकारी शामिल थे।

डा. केशव ने भी की फरियाद

संपूर्णानंद विश्वविद्यालय के पूर्व रिसर्च एशोसिएट संप्रति अंशकालिक अध्यापक डा. केशव ओझा भी फरियाद लेकर पहुंचे थे। वे विकलांग हैं। उन्होंने अपनी सेवा को नियमित करने की मांग की। साथ ही उत्पीड़न करने का आरोप भी लगाया।

गंगा पर उमा ने पीएम को दिया प्रजेंटेशन

दिग्विजय-आजाद ने मोदी की तत्परता को सराहा