Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

..और गूंज उठा हर-हर मोदी का जयघोष

वाराणसी। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी शुक्रवार को जैसे ही खजुरी स्थित रैली स्थल पर पहुंचे तो वहां उपस्थित पांच लाख की भीड़ ने हर-हर मोदी का जयघोष कर उनका जोरदार स्वागत किया। नमो की रैली को लेकर सुरक्षा एजेंसियां जहां चौकस थीं, वहीं आमजन भी काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। बीएचयू हेलीपैड पर मोदी का हेलीक

By Edited By: Updated: Fri, 20 Dec 2013 03:19 PM (IST)
Hero Image

वाराणसी। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी शुक्रवार को जैसे ही खजुरी स्थित रैली स्थल पर पहुंचे तो वहां उपस्थित पांच लाख की भीड़ ने हर-हर मोदी का जयघोष कर उनका जोरदार स्वागत किया।

नमो की रैली को लेकर सुरक्षा एजेंसियां जहां चौकस थीं, वहीं आमजन भी काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। बीएचयू हेलीपैड पर मोदी का हेलीकाप्टर उतरने से पूर्व विश्वविद्यालय परिसर के सभी गेट बंद कर दिए गए थे। साथ ही आसपास की दुकानों को भी प्रशासन ने बंद करा दिया था। ऐसे में लोगों को थोड़ी परेशानी हुई और आक्त्रोश भी व्यक्त किया। दोपहर लगभग पौने दो बजे मोदी का काफिला रैली स्थल पहुंचा।

पढ़ें : नमो को पीएम बनाने के लिए देश संकल्पित: कलराज

मंच पर भाजपा के प्रदेश प्रभारी अमित शाह, सांसद डा. मुरली मनोहर जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह, कलराज मिश्र, उपेंद्र तिवारी, पंकज सिंह, आशुतोष समेत तमाम दिग्गज मौजूद थे। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर रैली स्थल पर प्रशासन ने जैमर लगाकर मोबाइल नेटवर्क बाधित कर दिया था। एक-एक व्यक्ति की तलाशी ली जा रही थी किंतु रैली स्थल पर जाने से किसी को रोका नहीं जा रहा था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर