Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हिंदू संगठन के कार्यकर्ता की हत्या आरोपी को 16 अगस्त तक रिमांड

हमलावरों ने हंसिये से उनका गला काट दिया। हमले के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Updated: Wed, 02 Aug 2017 05:11 PM (IST)
Hero Image
हिंदू संगठन के कार्यकर्ता की हत्या आरोपी को 16 अगस्त तक रिमांड

पीटीआई, कोयंबटूर। कोयंबटूर की एक स्थानीय अदालत ने हिंदू मन्नानी एक्टिविस्ट शशिकुमार की हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। शशि संगठन के जिला प्रवक्ता थे। जब वो पिछले 22 सितंबर को मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे तो कुछ अपरिचित लोगों ने उनका पीछा कर उनपर अचानक हमला बोल दिया।  

हमला करनेवालों ने हंसिये से उनका गला काट दिया। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के अगले दिन उनके समर्थकों ने उनकी शव यात्रा के दौरान कोयंबटूर में हिंसक प्रदर्शन शुरू कर दिया। शशि कुमार की हत्या के बाद फरार आरोपी सद्दाम को कल सीबीसीआईडी की विशेष जांचदल ने कोयंबटूर से 20 किमी दूर करुमाथापट्टी से गिरफ्तार कर लिया।

चीफ ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट मदुरशेखरन ने सद्दाम को 16 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने बताया कि इस हत्या के एक और आरोपी सईद अभुद्दगीर को भी गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन वो सशर्त जमानत पर है जबकि एक और आरोपी मुबारक को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: निजता का अधिकार मौलिक अधिकार है या नहीं, SC में फैसला सुरक्षित

यह विडियो भी देखें