Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फेसबुक पर पीएम की आपत्तिजनक फोटो

सोशल साइट (फेसबुक) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी व अमर्यादित फोटो पोस्ट करने के आरोप में पचपेड़वा ब्लाक के एपीओ मनरेगा डा. राजेश यादव के खिलाफ साइबर क्राइम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। श्रावस्ती से भाजपा सांसद दद्दन मिश्र के ि

By Sudhir JhaEdited By: Updated: Sun, 05 Oct 2014 07:37 AM (IST)
Hero Image

बलरामपुर, जागरण संवाददाता। सोशल साइट (फेसबुक) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी व अमर्यादित फोटो पोस्ट करने के आरोप में पचपेड़वा ब्लाक के एपीओ मनरेगा डा. राजेश यादव के खिलाफ साइबर क्राइम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। श्रावस्ती से भाजपा सांसद दद्दन मिश्र के निजी सचिव अजय कुमार पांडेय ने मुकदमा दर्ज कराया है।

सांसद के निजी सचिव अजय कुमार पांडेय ने पुलिस को दी तहरीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर अशोभनीय टिप्पणी करने और फोटो पोस्ट करने का आरोप लगाया है। पोस्ट फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण के रूप और उसके सिर के रूप में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को दिखाया गया। प्रधानमंत्री को रावण लिखा भी गया है।

इन्हीं आरोपों के तहत मनरेगा एपीओ डा. राजेश यादव के खिलाफ मानहानि सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। इंस्पेक्टर संजय मिश्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।