Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उद्वव की टिप्पणी पर राखी की हां, केजरीवाल के खिलाफ बोल पड़ीं

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा अरविंद केजरीवाल पर की गई तीखी टिप्पणी पर सहमति जताते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री और आइटम गर्ल राखी सावंत ने कहा है कि मुख्यमंत्री के ऐसे रवैये को देखकर मुझे नहीं लगता कि वो दिल्ली पर शासन कर पाएंगे।

By Edited By: Updated: Fri, 24 Jan 2014 12:43 PM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा अरविंद केजरीवाल पर की गई तीखी टिप्पणी पर सहमति जताते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री और आइटम गर्ल राखी सावंत ने कहा है कि मुख्यमंत्री के ऐसे रवैये को देखकर मुझे नहीं लगता कि वो दिल्ली पर शासन कर पाएंगे। साथ ही राखी ने केजरीवाल को नसीहत देते हुए कहा कि दिल्ली की जनता को उनसे बहुत उम्मीदें हैं जिनका ख्याल करते हुए उन्हें धरना देने की बजाय शांतिपूर्वक काम करना चाहिए।

इससे पहले उद्धव ठाकरे ने आम आदमी पार्टी को एक बदनाम आइटम गर्ल बताते हुए केजरीवाल पर टिप्पणी की थी कि अरविंद से बेहतर तो आइटम गर्ल राखी सावंत सरकार चला सकती हैं। साथ ही उद्धव ने कहा कि जो अब तक राखी की आलोचना करते रहे हैं, उन्हें अब राखी जैसी महिला का अभिनंदन करना चाहिए।

पढ़ें: गणतंत्र दिवस पर आम आदमी के बीच बैठकर परेड देखेंगे केजरीवाल

उद्धव ठाकरे द्वारा अपने ऊपर की गई टिप्पणी पर किसी भी तरह की आपत्ति न जताते हुए राखी ने कहा कि उद्धव एक मराठी हैं और वो प्रत्येक मराठी की इज्जत करते हैं। मैं उनकी टिप्पणी से संतुष्ट हूं।

पढ़ें: आप एक बदनाम आइटम गर्ल, उससे अच्छी राखी सावंत

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर