Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नौ अगस्त से शुरू होगा रामदेव का आंदोलन

हरिद्वार, जागरण संवाददाता। योग गुरु बाबा रामदेव एक बार फिर आंदोलन की तैयारियों में जुट गए हैं। व्यवस्था परिवर्तन के लिए चलने वाला यह आंदोलन नौ अगस्त से होगा। हालांकि अभी इसके लिए स्थान का चयन नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि आंदोलन की शुरुआत मुंबई या लखनऊ से हो सकती है। पतंजलि योगपीठ के प्रवक्ता एसके तिजाराव

By Edited By: Updated: Fri, 02 Aug 2013 07:05 PM (IST)
Hero Image

हरिद्वार, जागरण संवाददाता। योग गुरु बाबा रामदेव एक बार फिर आंदोलन की तैयारियों में जुट गए हैं। व्यवस्था परिवर्तन के लिए चलने वाला यह आंदोलन नौ अगस्त से होगा। हालांकि अभी इसके लिए स्थान का चयन नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि आंदोलन की शुरुआत मुंबई या लखनऊ से हो सकती है।

पतंजलि योगपीठ के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने बताया कि वर्ष 2014 के आम चुनाव तक चलने वाले चरणबद्ध आंदोलन की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। भारत स्वाभिमान ट्रस्ट ने पूरे देश में फैली अपनी 628 इकाइयों को काम पर लगाया है। रामलीला मैदान कांड के बाद रामदेव अब तक दो बार अन्ना हजारे के साथ जंतर-मंतर पर धरना दे चुके हैं। इसके अलावा रामलीला मैदान व अंबेडकर स्टेडियम में आंदोलन कर सरकार को अपनी ताकत का अहसास करा चुके हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर