Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर दिखाए बागी तेवर, नीतीश की जमकर तारीफ

आम चुनाव 2014 के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा चुनाव प्रचार का मुखिया बनाए जाने का विरोध प्रतिदिन पार्टी झेल रही है। जहां वरिष्ठ भाजपा नेता पार्टी के विरोधियों की तरफदारी कर नित नए विवाद पैदा कर रहे हैं। ताजे प्रकरण में मंगलवार को वरिष्ठ भाजपा नेता व सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर नीतीश की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि 'यकीनन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण मौजूद हैं।'

By Edited By: Updated: Wed, 31 Jul 2013 11:17 AM (IST)
Hero Image

पटना [जागरण ब्यूरो]। आम चुनाव 2014 के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा चुनाव प्रचार का मुखिया बनाए जाने का विरोध प्रतिदिन पार्टी झेल रही है। जहां वरिष्ठ भाजपा नेता पार्टी के विरोधियों की तरफदारी कर नित नए विवाद पैदा कर रहे हैं। ताजे प्रकरण में मंगलवार को वरिष्ठ भाजपा नेता व सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर नीतीश की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि 'यकीनन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण मौजूद हैं।'

पढ़ें : शत्रुघ्न सिंहा के बागी तेवर, बोले - मोदी के लिए दिल्ली अभी दूर

पटना एयरपोर्ट पर भाजपा नेता ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को परिपक्व नेता बताया। उन्होंने कहा कि सुशील कुमार ने भी पहले नीतीश को प्रधानमंत्री पद के योग्य बताया था और मैं मानता हूं कि उन्होंने गलत नहीं कहा था। शत्रुघ्न ने कहा-'नीतीश कुमार मेरे बड़े भाई हैं। मैं उनका आदर करता हूं। वे मुझसे स्नेह करते हैं।' एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वे जदयू और भाजपा की दोस्ती फिर से कायम कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

पढ़ें : शत्रुघ्न ने कहा कि मैं भी बागी हूं

मशरक मिड डे मील कांड पर भाजपा सांसद ने कहा कि यह एक हादसा था, इसके लिए मुख्यमंत्री को दोषी ठहराना ठीक नहीं है।

भाजपा ने बिहार प्रदेश प्रवक्ता को हटाया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ व नरेंद्र मोदी की आलोचना करने वाले बिहार भाजपा प्रवक्ता प्रो. रामकिशोर सिंह को पार्टी ने मंगलवार को पद से हटा दिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने पार्टी लाइन के खिलाफ जाने के मामले में उनसे स्पष्टीकरण भी मांगा है।

प्रो. सिंह ने सोमवार को कहा था कि भाजपा के 35 विधायक नीतीश कुमार की बदौलत जीते हैं। मंगलवार को उन्होंने अपने बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर