Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुजरात में हिंदू सुरक्षित नहीं: तोगड़िया

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात समेत पूरे देश में हिंदू सुरक्षित नहीं हैं। देश में विकास की बात करने वाले कभी हिंदुओं की रक्षा की बात नहीं करते

By Edited By: Updated: Wed, 18 Dec 2013 07:22 PM (IST)
Hero Image

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात समेत पूरे देश में हिंदू सुरक्षित नहीं हैं। देश में विकास की बात करने वाले कभी हिंदुओं की रक्षा की बात नहीं करते हैं।

बुधवार को हरिद्वार में विश्व हिंदू परिषद के धर्म रक्षा निधि पूजन कार्यक्रम में तोगड़िया ने तुष्टीकरण की राजनीति पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश, असम व गुजरात में हिंदुओं पर हमले की घटनाएं हो चुकी हैं। गुजरात में दस दिन पहले ही हिंदुओं पर हमले हुए। गुजरात समेत पूरे देश में हिंदू सुरक्षित नहीं है। देश के विकास की बात करने वाले बहुत हैं, लेकिन हिंदुओं की रक्षा की बात कोई नहीं करता।

उन्होंने कहा कि यदि भारत में राजनीति करनी है तो राम मंदिर बनाना होगा। अब देश के सौ करोड़ हिंदुओं को अपनी रक्षा के लिए एकजुट होने की जरूरत है। उन्होंने सांप्रदायिक व लक्षित हिंसा विधेयक को उन्होंने हिंदू विरोधी करार दिया।

पढ़ें: नहीं चेते तो हाथ से निकल जाएगा हिंदुस्तान: तोगड़िया

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर