Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं चाहती हूं कि दरिंदे को फांसी पर लटका दिया जाए'

हवस का शिकार बनी 25 वर्षीय युवती ने आरोपी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है। जागरण के साथ फोन पर हुई बातचीत में उसने कहा, मैं चाहती हूं कि दरिंदे को फांसी पर लटका दिया जाए।

By Rajesh NiranjanEdited By: Updated: Wed, 10 Dec 2014 01:08 PM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली।दिल्ली हाईकोर्ट ने उबर मामले में की गई एक अपील को स्वीकार कर लिया है। शुक्रवार को इस मामले पर सुनवाई की तारीख दी गई है। उल्लेखनीय है कि इस रेप कांड में हर रोज नए आरोप सामने आ रहे हैं और एफआईआर में भी नई धाराएं जुड़ रही हैं। रेप के अलावा अब तक अपहरण, धोखाधड़ी, छेड़खानी, फर्जी दस्तावेज बनाने, फर्जी जानकारी देने और आईटी एक्ट जैसे आरोप सामने आ चुके हैं।

इस बीच कैब चालक के हवस का शिकार बनी 25 वर्षीय युवती ने आरोपी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है। जागरण के साथ फोन पर हुई बातचीत में उसने कहा, मैं चाहती हूं कि दरिंदे को फांसी पर लटका दिया जाए। पुलिस यदि एक बार आरोपी से मेरा आमना-सामना करा दे तो मैं उसे दो-चार थप्पड़ भी मारना चाहती हूं।

घटना ने मुझे तोड़कर रख दिया है, लेकिन अब मैं बीती बातों को भूल जाना चाहती हूं और पूर्व की तरह ऑफिस जाना चाहती हूं। मैंने अपने अधिकारी को घटना के अगले ही दिन मेल से सारी जानकारी दे दी थी। मैंने उनसे फोन पर भी बात की और कहा कि अब मैं ऑफिस आना चाहती हूं। लेकिन उन्होंने मुझे अभी घर में आराम करने की सलाह दी। अब मैं पूर्व की तरह जल्दी ही ऑफिस जाऊंगी।

घटना के बाद मैं दो दिन तक खूब रोया: पिता

पीडि़ता के पिता का कहना है कि 16 दिसंबर 2012 को हुई वसंत विहार सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद मैं कई दिनों तक जंतर-मंतर पर काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन में शामिल हुआ था। लेकिन मुझे क्या पता था कि एक दिन मेरी बेटी भी दुष्कर्म का शिकार बनेगी। फोन पर बातचीत में उन्होंने कहा कि घटना के बाद मैं दो दिन तक खूब रोया। बेटी व पत्नी मुझे हिम्मत देती रहीं।

जिस दिन मेरी बेटी के साथ घिनौनी हरकत की गई उस दिन उत्तरी जिले में चार अन्य दुष्कर्म के मामले भी दर्ज हुए थे। इससे पता चलता है कि राजधानी में महिलाएं सुरक्षित नहीं

हैं। मैं प्रधानमंत्री को अक्सर राष्ट्रहित के मसले पर पत्र लिखकर सुझाव देता रहता हूं। मैंने उन्हें काफी पहले स्वच्छ भारत अभियान को लेकर भी सुझाव दिया था।

गडकरी को छोड़ ज्यादातर नेता उबर पर रोक से सहमत

जानिए : कैब रेप कांड पर क्या कहा राजनाथ सिंह ने

जानिए : कैब रेप कांड के आरोपी को कैसे किया गया गिरफ्तार