Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

..और सरेआम मुख्यमंत्री हुड्डा को जड़ दिया थप्पड़

स्वागत जुलूस में एक युवक ने सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को थप्पड़ जड़ दिया। युवक को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है। वारदात के बाद मुख्यमंत्री की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है।

By Edited By: Updated: Mon, 03 Feb 2014 10:54 AM (IST)
Hero Image

जागरण संवाददाता, पानीपत। स्वागत जुलूस में एक युवक ने सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को थप्पड़ जड़ दिया। युवक को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है। वारदात के बाद मुख्यमंत्री की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है।

पढ़ें: मंच पर एक दूसरे से भिड़ गए सैलजा और हुड्डा

रविवार दोपहर बाद करीब तीन बजे शहर क्षेत्र के विधायक बलबीर पाल शाह द्वारा निकाले गए स्वागत जुलूस के दौरान एक युवक मुख्यमंत्री जिंदाबाद का नारा लगाते हुए हुड्डा के काफिले में घुस गया। देखते ही देखते वह खुली जीप पर चढ़ गया। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात जवान जब तक कुछ समझ पाते, उसने हुड्डा को थप्पड़ जड़ दिया। सीएम के सुरक्षा में तैनात कमांडो ने आरोपी कमल मुखीजा को मौके पर ही दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई की। घटना के दौरान मुख्यमंत्री के साथ सांसद डॉ. अरविंद शर्मा, विधायक बलबीर पाल शाह, विधायक धर्मसिंह छौक्कर भी जीप पर सवार थे। शाह मुख्यमंत्री को जुलूस के साथ सब्जी मंडी में आयोजित रैली के लिए ले जा रहे थे। जुलूस संजय चौक से निकलकर हैदराबादी अस्पताल के पास पहुंचा था कि यह घटना हो गई। सरकार ने प्रशासन से इस मामले की खुफिया रिपोर्ट भी तलब कर ली है। खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने बयान में कहा है कि वह मुख्यमंत्री के पक्ष में नारे लगा रहा था। इस दौरान उसका हाथ ऊपर उठा और ऐसा लगा मानो वह सुरक्षा घेरे को तोड़ रहा हो।

जिले के पुलिस अधीक्षक बी सतीश बालन का कहना है कि आरोपी डिप्रेशन का मरीज है और नशे का आदी है। घटना के दौरान भी उसने डिप्रेशन की गोली ले रखी थी। आरोपी से अभी पूछताछ की जा रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर