Move to Jagran APP

Optical Illusion: आप भी अपनी आंखों को मानते हैं तेज, तो 5 सेकंड में खोज दिखाइए तस्वीर में छिपी पीली कार

अगर आप भी ऐसा मानते हैं कि आपकी पैनी नजरों और तेज दिमाग से कुछ भी छिप नहीं सकता है तो हमारा आज का यह चैलेंज आपको जरूर हल करना चाहिए। मुमकुन है कि इसका सही जवाब ढूंढने में आपके पसीने छूट जाएं या फिर ऐसा भी हो सकता है कि आप इसे आसानी से खोज निकालें। आइए देख लीजिए क्या है आज का मजेदार चैलेंज।

By Nikhil Pawar Edited By: Nikhil Pawar Published: Sun, 14 Apr 2024 04:01 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 04:01 PM (IST)
क्या 5 सेकंड में खोज सकते हैं तस्वीर में छिपी पीली कार?

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन जैसे गेम आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में दिमाग की कसरत का एक बढ़िया तरीका है। ऐसे में आज हम आपके लिए एक दिलचस्प चैलेंज लेकर आए हैं, जिसमें आपके सामने एक सड़क की तस्वीर है, जिसमें कई सारी कार आती जाती नजर आ रही हैं। जरा रुकिए, चैलेंज इतना भी आसान नहीं है। आइए देख लीजिए क्या है यह चैलेंज जिसे पूरा करने के लिए आपको मिलेगा, सिर्फ 5 सेकंड का समय।

loksabha election banner

5 सेकंड में खोजिए 'पीली कार'

आज ऑप्टिकल इल्यूजन का जो चैलेंज हम आपके लिए लेकर आए हैं, वह काफी मजेदार रहने वाला है। मुमकिन है कि इसका जवाब खोजने में आपको थोड़ी मुश्किल हो, लेकिन हां ये बात भी पक्की है कि इस गेम को खेलने में आपको मजा काफी आने वाला है। आपके सामने डबल लेन के एक रोड की तस्वीर है, जिसमें कई सारी कारें आती-जाती नजर आ रही हैं।

इन्हीं कारों में से आपको खोजनी है, पीले रंग की कार और इसके लिए आपको मिलेंगे सिर्फ 5 सेकंड। जी हां, यही है आपका आज का चैलेंज। तो चलिए तैयार हो जाइए अपनी तेज आंखों का सबूत देने के लिए। ध्यान से देख लीजिए ये तस्वीर, आपका समय शुरू होता है अब।

5, 4, 3, 2 और 1. बस अब रुक जाइए, समय पूरा हुआ। इस चैलेंज को दिए गए समय में पूरा करने वाले लोगों को बहुत-बहुत बधाई। अगर आप नहीं पकड़ पाए पीले रंग की कार, तो भी कोई बात नहीं, हम आपको यहां इसका सही जवाब भी बताएंगे।

ये रही 'पीली कार'

यहां नीचे दी गई तस्वीर में आप इस ऑप्टिकल इल्यूजन का जवाब देख सकते हैं।

Image Source: Zippy Cash For Cars


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.