Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विजेंद्र ने मुख्यमंत्री खट्टर से की मुलाकात, मुक्केबाजी पर हुई चर्चा

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय मुक्केबाजी का सबसे बड़ा चेहरा बन चुके विजेंद्र सिंह ने सोमवार को दिल्ली में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से राज्य और देश में मुक्केबाजी पर चर्चा की।

By ShivamEdited By: Updated: Mon, 16 Nov 2015 07:51 PM (IST)
Hero Image

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय मुक्केबाजी का सबसे बड़ा चेहरा बन चुके विजेंद्र सिंह ने सोमवार को दिल्ली में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से राज्य और देश में मुक्केबाजी पर चर्चा की।

हाल ही में प्रोफेशनल मुक्केबाजी अपना चुके ओलंपिक कांस्य पदक विजेता विजेंद्र इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने भारत आए हुए हैं। विजेंद्र ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद कहा कि खट्टर ने देश में मुक्केबाजी के भविष्य पर चर्चा की और हरियाणा में खेलों के विकास पर बातचीत की। जैसा कि हम सभी जानते हैं हरियाणा ने पिछले कुछ वर्षो में देश को कई अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी दिए हैं और हम चाहते हैं कि यह सिलसिला आगे भी चलता रहे। मैंने हरियाणा में खेलों के विकास और प्रचार-प्रसार में अपना पूरा सहयोग देने का वादा किया है।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खट्टर ने विजेंद्र को प्रोफेशनल मुक्केबाजी के शानदार आगाज पर बधाई भी दी। मालूम हो कि विजेंद्र ने दमदार प्रदर्शन करते हुए प्रोफेशनल मुक्केबाजी के अपने अब तक हुए दोनों मुकाबले एकतरफा अंदाज में जीते हैं।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें