Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पाकिस्तान में शांति समर्थक इसरार की हत्या

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की राजधानी पेशावर केबड़ाबेर इलाके में आतंकियों ने सरकार समर्थक इसरार खान के घर पर हमला कर दस लोगों की हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार बंदूकधारियों ने पहले इसरार के घर पर हथगोले फेंके बाद में अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें इसरार और उनके परिवार वालों की मृत्

By Edited By: Updated: Thu, 13 Feb 2014 04:13 PM (IST)
Hero Image

पेशावर। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की राजधानी पेशावर के बड़ाबेर इलाके में आतंकियों ने सरकार समर्थक इसरार खान के घर पर हमला कर दस लोगों की हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार बंदूकधारियों ने पहले इसरार के घर पर हथगोले फेंके बाद में अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें इसरार और उनके परिवार वालों की मृत्यु हो गई। खबर है कि मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

अधिकारिक सूत्रों के अनुसार शांति समिति से संबंध होने के कारण इसरार को काफी दिनों से जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। गौरतलब है कि कुछ महीने पहले इसरार के भाई जफर की भी हत्या कर दी गई थी। बताया जाता है कि जफर सामुदायिक पुलिस के लिए काम करता था। घटना के बाद पीड़ितों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें: एक-दूसरे के जब्त ट्रक वापस करेंगे भारत-पाकिस्तान

पढ़ें: मुंबई हमले से पहले पाकिस्तान गया था फहीम