Move to Jagran APP

'करप्शन कांग्रेस-बीआरएस का कॉमन कैरेक्टर', अंबानी-अदाणी का जिक्र करते हुए राहुल गांधी पर बरसे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के करीमनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और बीआरएस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस को एक साथ बांधने वाला एकमात्र गोंद भ्रष्टाचार है। तुष्टिकरण की राजनीति ही उनका एजेंडा है। कांग्रेस और बीआरएस शून्य शासन मॉडल का पालन करते हैं। इसलिए हमें तेलंगाना को इन पार्टियों के भ्रष्ट चंगुल से बचाने की जरूरत है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Published: Wed, 08 May 2024 12:01 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 12:03 PM (IST)
पीएम मोदी ने तेलंगाना के करीमनगर में कांग्रेस और बीआरएस पर निशाना साधा।(फोटो सोर्स: भाजपा)

एएनआई, करीमनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के करीमनगर में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने बीआरएस और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि  तीसरे चरण के बाद कांग्रेस का तीसरा फ्यूज उड़ गया है और बीआरएस का भी कोई अता-पता नहीं है। देश की समस्याओं की जननी कांग्रेस पार्टी ही है।

loksabha election banner

कांग्रेस ने देश की अर्थव्यवस्था नष्ट कर दिया: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा "हमारा पूरा देश संभावनाओं से भरा हुआ है, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने अपने पूरे शासनकाल में हमारे लोगों की क्षमता को बर्बाद करने के अलावा कुछ नहीं किया। कांग्रेस पार्टी ने हमारी देश अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया, कृषि और कपड़ा क्षेत्रों को नुकसान पहुंचाया। कांग्रेस ही देश में समस्याओं की सबसे बड़ी जननी है।"

भ्रष्टाचार से बंधे है बीआरएस और कांग्रेस: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने बीआरएस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और बीआरएस को एक साथ बांधने वाला एकमात्र 'गोंद' भ्रष्टाचार है। तुष्टिकरण की राजनीति ही उनका एजेंडा है। कांग्रेस और बीआरएस 'शून्य शासन मॉडल' का पालन करते हैं। इसलिए, हमें तेलंगाना को इन पार्टियों के भ्रष्ट चंगुल से बचाने की जरूरत है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि करप्शन कांग्रेस-BRS का कॉमन कैरेक्टर है। ये दोनों एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हैं। लेकिन, बैकडोर से दोनों एक ही करप्शन सिंडिकेट का हिस्सा हैं।

राहुल गांधी पर पीएम मोदी का वार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सालों से कांग्रेस के शहजादे दिन-रात अंबानी, अदाणी का माला जपते थे, लेकिन जब से चुनाव घोषित हुए हैं, उन्होंने अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया है मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अदाणी, अंबानी से कितना काला धन मिला है? कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना धन प्राप्त हुआ है?

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि तेलंगाना के लोगों ने पिछले 10 वर्षों में मेरा काम देखा है. आपके एक वोट ने भारत को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया है। आपके एक वोट ने आर्टिकल 370 को निरस्त कर दिया और जम्मू-कश्मीर में शांति और समृद्धि सुनिश्चित की। आपके एक वोट ने भारत को रक्षा आयातक से रक्षा निर्यातक बना दिया।’

यह भी पढ़ें: 'भारत में वोट जिहाद चलेगा या रामराज्य...' संपत्ति के बंटवारे से लेकर आरक्षण तक, खरगोन में कांग्रेस पर बरसे PM मोदी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.