Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पाकिस्तान को भारी पड़ेगा आतंक का समर्थन: चावला

पूर्व मंत्री प्रो. लक्ष्मीकांता चावला ने कहा कि नवाज शरीफ को याद रखना चाहिए कि आतंकवाद पैदा करने वालों को ही खाता है, पाकिस्तान इस आग से बचेगा नहीं।

By Test1 Test1Edited By: Updated: Sat, 16 Jul 2016 10:44 PM (IST)
Hero Image

जेएनएन, अमृतसर। पूर्व मंत्री प्रो. लक्ष्मीकांता चावला ने कहा कि पाकिस्तान को आतंकवाद का समर्थन भारी पड़ेगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के आतंकी बुरहान वानी को शहीद बताने और उसकी मौत के शोक में 19 जुलाई को काला दिवस मनाने की भी निंदा की। चावला ने कहा कि ऐसा घटिया काम केवल पाकिस्तान ही कर सकता हैै।

उन्होंने कहा कि भारत के लोग कभी भी आतंकवाद और आतंकवादियों का समर्थन नहीं करते। जब पाकिस्तान में आतंकवादियों ने स्कूल के मासूम बच्चों और यूनिवर्सिटी में युवा विद्यार्थियों को मारा था तो भारत की सारी जनता और सरकार उस दुख की घड़ी में पाकिस्तानियों के साथ थी, पर कश्मीर में निर्दोषों की हत्याएं करने वालों को पाकिस्तान का प्रधानमंत्री ही शहीद मानता है।

पढ़ें : चुनाव आते ही एक हो जाएंगे बादल व कैप्टन : छोटेपुर

लक्ष्मीकांत चावला ने कहा कि इससे साफ हो गया कि पाकिस्तानी आतंकवादियों को पालते भी हैं और भारत में उन्हें भेज कर हत्याएं भी करवाते हैं।

उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ को बताना चाहिए कि अगर मासूमों की हत्या करने वाले उनके लिए शहीद हैं तो फिर जिन्होंने पाकिस्तान में स्कूलों-कॉलेजों के बच्चों को मारा क्या उन्हें भी शहीद कहेंगे? उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ को याद रखना चाहिए कि आतंकवाद पैदा करने वालों को ही खाता है, पाकिस्तान इस आग से बचेगा नहीं।

पंजाब की ताजा और बड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें