Move to Jagran APP

'जा छोड़ दे राजनीति...', जनरल डायर के डिनर विवाद को लेकर भिड़े मजीठिया और मान; मुख्यमंत्री ने किया ये दावा

Punjab News इंटरनेट मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म पर शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया और पंजाब के मुख्यमंत्री मान उस दौरान भिड़ गए। मुख्यमंत्री ने मजीठिया को लेकर तंज कसा तो मजीठिया भी एक्टिव हो गए। बात इतनी बढ़ गई कि मजीठिया के डिनर विवाद का भी जिक्र आ गया। मान ने एक्स पर लिखा कि जनरल डायर के डिनर बारे बोलो..आपके घर किया था या नहीं?

By Inderpreet Singh Edited By: Prince Sharma Published: Fri, 12 Apr 2024 12:30 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2024 12:30 PM (IST)
'जा छोड़ दे राजनीति...', जनरल डायर के डिनर विवाद को लेकर भिड़े मजीठिया और मान

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। Punjab Politics: मुख्यमंत्री भगवंत मान और शिरोमणि अकाली दल (SAD) के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया एक्स पर भिड़ गए। दोनों ने एक दूसरे पर अपनी भड़ास निकाली। यह पहला मौका है जब दोनों ही नेता सार्वजनिक मंच पर एक दूसरे के आमने-सामने आए हो।

loksabha election banner

हालांकि इससे पहले दोनों नेता एक दूसरे पर कटाक्ष करते रहे है। एक्स वार की शुरूआत हालांकि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने की। जिसके बाद यह मामला बढ़ता चला गया और व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप तक पहुंच गया।

मुख्यमंत्री ने एक्स पर लिखाः मजीठिया साहिब सच्चा सिंह लंगाह के बेटे के बारे में प्रेस कांफ्रेंस क्यों नहीं की...इसके भी मामा जी बनो

मजीठिया ने शेयर किया वीडियो

मजीठिया ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें मुख्यमंत्री भगवंत मान एक फोटो को भांजा व भांजी बता रहे है। मजीठिया ने लिखा, मान साहिब शर्म वाली बात है, आपकी घटिया सोच है, की आप सीरत (मुख्यमंत्री की पहली बेटी) की तुलना किस के साथ कर रहे हो।

यह भी पढ़ें- पंजाब में एक-दूसरे दलों के प्रत्याशियों का इंतजार, आखिर किस गुणा-गणित में फंसी SAD और कांग्रेस?

जिसने मीडिया के सामने अपनी बेटी को पहचानने से इंकार कर भांजी कह दिया। मान साहिब मैं तो मामा बन गया सीरत का। क्योंकि उसके साथ धक्का हुआ। धक्का किया किसने।

जलियावाला बाग कांड का किया जिक्र

जिस पर मुख्यमंत्री ने एक्स पर लिखा। 13 अप्रैल 1919 को जलियावाला बाग कांड के बाद जनरल डायर के डिनर बारे बोलो..आपके घर किया था या नहीं? जो नहीं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.. आपको कसम लगे पंजाबियों के सामने सच बोलो मजीठिया साहिब...

मजीठिया ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें भगवंत मान कह रहे हैं कि सीरत मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं। मजीठिया ने लिखा, हमें बचपन से एक ही बात सिखाई गई।

जो मां का नहीं वह किसी स्थान का नहीं। मां तो रब का रूप होती है। मां की झूठी कसम खाने वाला कसम की बात कर रहा है। जा कभी नहीं आया जनरल डायर हमारे घर! बाप का बेटा है तो छोड़ दे राजनीति।

यह भी पढ़ें- इंदिरा गांधी के हत्यारे बेअंत सिंह के बेटे सरबजीत लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, इस सीट से मैदान में उतरने का किया एलान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.