Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कादियां-ब्यास में रेल लाइन का सर्वे शुरू

संवाद सहयोगी, कादियां गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र के सासद विनोद खन्ना ने शनिवार को कादिया और इसके साथ

By Edited By: Updated: Sat, 11 Apr 2015 05:14 PM (IST)
Hero Image

संवाद सहयोगी, कादियां

गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र के सासद विनोद खन्ना ने शनिवार को कादिया और इसके साथ लगते कुछ गावों का दौरा किया। उन्होंने स्थानीय मार्केट कमेटी के दफ्तर में एक बैठक का आयोजन किया जिसमें गाव के सरपंच, रेलवे विभाग के अधिकारी और पूर्व कैबिनेट मंत्री सेवा सिंह सेखवा भी थे। सासद विनोद खन्ना ने कहा कि मैने इलाके के लोगों से विकास के लिए कादिया-ब्यास रेल लाइन बिछाने का जो वादा किया था अब उसका समय आ गया है। रेलवे ट्रैक बिछाने से बटाला, गुरदासपुर, अमृतसर, पठानकोट सहित पूरे इलाके का विकास होगा और इडस्ट्री स्थापित होगी।

सेवा सिंह सेखवा ने कहा कि सासद विनोद खन्ना के प्रयत्‍‌नों से कादिया-ब्यास रेल लाइन बिछाने का सर्वे आरभ हो गिया है। इस लाइन के लिंक होने से जनता को बहुत लाभ होगा। किसान इसका विरोध न करे बल्कि सहयोग दें।

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि रेलवे लाइन बिछाने के लिए निशानदेही की जानी है। जिसका घर इस लाइन में आ जाता है तो रेलवे आवश्यक्ता पडने पर इसको आगे पीछे कर सकती है। कादिया-ब्यास रेलवे लाइन बिछाने की मंजूरी हो चुकी है। सर्वे समाप्त होने के बाद ही काम आरभ जाएगा ।

इस बैठक में मार्केट कमेटी के चेयरमैन राकेश कुमार राजू मालीया, जगरूप सिंह सेखवा, पार्षद विजय कुमार बलजीत सिंह चीमा, चेयरमैन नगर सेवक संस्था बलविंदर सिंह मिंटू बाजवा, चौधरी अब्दुल वासे, चौधरी मुहम्मद अकरम गजराती, अमर इकबाल सिंह माहल, नरेन्द्र सिंह सेखवा उपस्थित थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें