Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नाबालिग से छह दिन तक दुष्कर्म करने के पांच आरोपी नामजद

By Edited By: Updated: Fri, 05 Sep 2014 01:07 AM (IST)
Hero Image

जागरण संवाददाता, होशियारपुर

27 अगस्त को शहर के बस स्टैंड इलाके से नाबालिग लड़की का अपहरण करने के बाद होटल में ले जाकर छह दिन तक सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपियों के खिलाफ थाना माडल टाउन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता को सिर्फ राजू नामक युवक की पहचान है। बाकी चार अन्य आरोपियों के बारे में उसे कुछ नहीं मालूम है कि वह कौन और कहां के रहने वाले हैं। फिलहाल, पुलिस ने राजू व उसके चार साथियों के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरु कर दी है।

उल्लेखनीय है कि शेरपुर गलिंड की पीड़ित 14 वर्षीय सरप्रीत (काल्पनिक नाम) ने बताया कि वह 27 अगस्त को होशियारपुर में सूट लेने आई थी। बाद दोपहर बस स्टैंड होशियारपुर के समीप बस का इंतजार कर रही थी की कि राजू नामक युवक ने उसे मोड़ पर छोड़ देने का बहाना बनाकर उसे मोटरसाइकिल पर बिठा लिया था। इसके बाद उसे जबरदस्ती चौहाल स्थित एक होटल में ले गया था। होटल में ले जाकर सरप्रीत को कमरे म ंकैद कर लिया। फिर अपने चार अन्य साथियों को भी बुला लिया। पांचों आरोपी छह दिन तक शराब पिलाकर नशे की हालत में सरप्रीत से दुष्कर्म करते रहे। होश आने पर जब वह मिन्नतें करती थी तो उसे फिर जबरन शराब पिला दी जाती थी। शराब पिलाकर उसके साथ छह दिन तक दुष्कर्म का गंदा खेल चलता रहा।

ऐसे भरा था पाप का घड़ा

मंगलवार रात को एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवकों ने उसे कमरे से बाहर निकाला था। लड़की को बीच में बिठाकर उसे कहीं अन्य जगह पर लेकर जा रहे थे। रात ज्यादा थी। बागपुर के पास लड़की की अजीब स्थिति देखकर लोगों को शक होने पर रोक लिया था। युवक तो भाग निकला, लेकिन दूसरे युवक को लोगों ने दबोच लिया। इस पर पीड़ित लड़की ने लोगों को आपबीती सुनाई थी। फिर, लोगों ने पीड़िता और पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले किया था। थाना माडल टाउन के एसएचओ बलजीत सिंह ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके तलाश शुरु कर दी गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि सरप्रीत के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना बुल्लोवाल में लिखाई थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें