Move to Jagran APP

Punjab News: 'CM मान को सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में किया जाए नामजद', चरणजीत चन्नी ने मुख्‍यमंत्री पर साधा निशाना

पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मुख्‍यमंत्री भगवंत मान को मूसेवाला हत्‍याकांड (Sidhu Moosewala Murder Case) में नामजद करने को कहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में पंजाब सरकार के एडवोकेट जनरल ने ही स्वीकार कर लिया है कि सिद्धू मूसेवाला का मर्डर पंजाब सरकार के सुरक्षा घटाने के फैसले की वजह से हुआ है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sat, 04 May 2024 02:41 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 02:41 PM (IST)
चरणजीत चन्नी ने मुख्‍यमंत्री पर साधा निशाना

जागरण संवाददाता, जालंधर। पूर्व मुख्यमंत्री एवं जालंधर संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी ने शनिवार को मांग की है कि सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस (Sidhu Moosewala Murder Case) में मुख्यमंत्री भगवंत मान और मूसेवाला की सिक्योरिटी कम करने की जानकारी सार्वजनिक करने वाले अधिकारियों को नामजद किया जाए।

loksabha election banner

चन्नी मुख्‍यमंत्री पर लगाया आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में पंजाब सरकार के एडवोकेट जनरल ने ही स्वीकार कर लिया है कि सिद्धू मूसेवाला का मर्डर पंजाब सरकार के सुरक्षा घटाने के फैसले की वजह से हुआ है। चन्नी ने कहा कि यह फैसला मुख्यमंत्री का था और सिक्योरिटी कम करने के बाद इसकी जानकारी सार्वजनिक करने के पीछे भी मुख्यमंत्री की टीम ही थी।

यह भी पढ़ें: Punjab News: बसपा ने पंजाब की 13 सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, आनंदपुर साहिब से इस प्रत्‍याशी पर खेला दांव

स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम करें जांच: चन्नी

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम सभी से पूछताछ करें और इस बात का खुलासा करें कि मुख्यमंत्री और उनकी टीम के सदस्यों की इस साजिश में कितनी भूमिका है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के गलत फैसले के कारण पंजाब ने एक क्रांतिकारी सोच वाला युवा, बेहतरीन सिंगर खो दिया है। उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला का परिवार 2 साल से इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहा है और इसमें अब और देरी नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: सुरक्षा कम होने से हुआ मूसेवाला का कत्‍ल, पंजाब सरकार के जनरल एडवोकेट ने SC में कबूला; बलकौर सिंह ने की ये मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.