Move to Jagran APP

सुरक्षा कम होने से हुआ मूसेवाला का कत्‍ल, पंजाब सरकार के जनरल एडवोकेट ने SC में कबूला; बलकौर सिंह ने की ये मांग

Sidhu Moosewala Murder सिद्धू मूसेवाला का कत्‍ल सुरक्षा कम होने से हुआ है। इस बात को पंंजाब सरकार के जनरल एडवोकेट ने सुप्रीम कोर्ट में कबूला है। अब बलकौर सिंह ने एफआइआर दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जहां तक सीएम की सुरक्षा को लेकर बात हो रही है यह तो 1980 के हालात के अनुसार है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Fri, 03 May 2024 05:52 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 05:52 PM (IST)
बलकौर सिंह ने की एफआईआर दर्ज कराने की मांग

जागरण संवाददाता, मानसा। पंजाब सरकार के जनरल एडवोकेट द्वारा सुप्रीम कोर्ट में सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Murder) की सुरक्षा कम करने के बाद उनका कत्ल होने की बात कबूल लिए जाने के बाद सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अब तो सरकार मान चुकी है। इसको देखते हुए जिम्मेवार लोगों पर सरकार एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करे।

loksabha election banner

जुबान पर आ ही गया सच: बलकौर सिंह

पंजाब सरकार के जनरल एडवोकेट द्वारा सुप्रीम कोर्ट में सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा कम करने को लेकर उनका कत्ल होने की बात कबूल लेने पर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा है कि आखिर सच जुबान पर आ ही जाता है।

पंजाब सरकार पर बोले मूसेवाला के पिता

मूसेवाला के पिता ने कहा कि आज जो पंजाब सरकार के एडवोकेट द्वारा सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दिया गया है, उसमें क्लियर कट माना गया है कि सिद्धू मूसेवाला का मर्डर सुरक्षा कम करने के कारण हुआ। उन्होंने कहा कि जहां तक सीएम की सुरक्षा को लेकर बात हो रही है, यह तो 1980 के हालात के अनुसार है।

यह भी पढ़ें: Rail Roko Andolan: पटियाला में शंभू रेलवे स्‍टेशन पर किसानों का धरना अभी भी जारी, 46 ट्रेनें तीन दिन के लिए रद

सरकार से लगाई गुहार

बलकौर ने कहा कि अगर सरकार में रत्ती भर भी इंसानियत है तो वह जिम्मेदार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि जितना इसमें आरोपितों का रोल है, उससे कहीं ज्यादा पंजाब सरकार का भी अहम रोल है। उन्होंने कहा कि लारेंस बिश्नोई की इंटरव्यू को डेढ़ साल हो चुका है, अभी तक सरकार उसका पता नहीं लगा सकी।

यह भी पढ़ें: Punjab Lok Sabha Election 2024: पिरमल सिंह की फिर हुई घर वापसी, कांग्रेस ने निलंबन किया बहाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.