Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बादल के इशारे पर नरेश यादव को फंसाया जा रहा : मान

संगरूर से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने कुरान शरीफ बेअदबी मामले में पार्टी के विधायक को जबरदस्ती फंसाने की बात कही।

By Test1 Test1Edited By: Updated: Sat, 16 Jul 2016 10:42 PM (IST)
Hero Image

जागरण संवाददाता, संगरूर। आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने कहा कि कुरान शरीफ बेअदबी मामले में उनकी पार्टी के विधायक नरेश यादव को बेवजह फंसाया जा रहा है और इस साजिश में उपमुख्यमंत्री बादल का हाथ है। उन्होंने कहा कि पुलिस के पास कुरान शरीफ बेअदबी मामले में विधायक नरेश यादव के खिलाफ कोई सुबूत नहीं है।

मान ने आरोप लगाया कि संगरूर के एसएसपी उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल से मिल गए हैं। सुखबीर बादल केे इशारे पर ही नरेश यादव को फंसाया जा रहा है। मान ने कहा कि नरेश यादव से पहले भी सीआइए स्टाफ में 8 घंटे पूछताछ की गई जैसे वे पेशवर अपराधी।

पढ़ें : पाकिस्तान को भारी पड़ेगा आतंकवाद का समर्थन: चावला

भगवंत मान ने कहा कि मुख्य संसदीय सचिव विरसा सिंह वल्टोहा विधानसभा में खुद को आतंकवादी था, आतंकवादी हूं और आतंकवादी रहूंगा कह रहा है। इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए ऐसे हथकंडे अपना रहे हैं।

10 दिन में जारी होगी प्रत्याशियों की पहली सूची

भगवंत मान ने बताया कि विधानसभा चुनाव 2017 के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से प्रत्याशियों की पहली सूची 10 दिन में जारी कर दी जाएगी। इस सूची में संगरूर के सात हलकों में से किसी भी हलके का नाम हो सकता है। 18-19 जुलाई को वालंटियरों से प्रत्याशियों के बारे में राय लेकर स्क्रीनिंग कमेटी को दी जाएगी।

पंजाब की ताजा और बड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें