Move to Jagran APP

Rajasthan: कपड़े उतारकर बनाए 25 अश्लील वीडियो, शातिर महिला के जाल में फंसे स्कूल मालिक ने बयां की आपबीती; दो गिरफ्तार

राजस्थान के जोधपुर में हनी ट्रैप मामले में रविवार को एक महिला सहित दो लोगों की गिरफ्तारी हुई। एक महिला ने एक स्कूल के मालिक के साथ कथित तौर पर मारपीट की। इसके अलावा उसके सारे कपड़े उतारे और उसके साथ 25 से ज्यादा आपत्तिजनक वीडियो शूट किए। पीड़ित स्कूल मालिक के भाई ने इस मामले में एक शिकायत दर्ज कराई।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaPublished: Sun, 10 Dec 2023 11:19 PM (IST)Updated: Sun, 10 Dec 2023 11:19 PM (IST)
हनी ट्रैप मामले में महिला सहित दो गिरफ्तार (फाइल फोटो)

पीटीआई, जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में हनी ट्रैप मामले में रविवार को एक महिला सहित दो लोगों की गिरफ्तारी हुई। बता दें कि महिला पर एक स्कूल मालिक का आपत्तिजनक वीडियो शूट करने और एक करोड़ रुपये न देने पर उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देने का आरोप है।

loksabha election banner

क्या है पूरा मामला?

एक महिला ने एक स्कूल के मालिक के साथ कथित तौर पर मारपीट की। इसके अलावा, उसके सारे कपड़े उतारे और उसके साथ 25 से ज्यादा आपत्तिजनक वीडियो शूट किए। पीड़ित के भाई ने इस मामले में एक शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के मुताबिक, आरोपी अनीता विश्नोई ने पीड़ित को उस वक्त अपने घर पर बुलाया जब वह उसके पड़ोस में हो रही एक शादी में सम्मिलित होने के लिए गया था।

शिकायत में कहा गया कि पीड़ित शादी में सम्मिलित होने के बाद महिला आरोपी के घर गया तो उसके साथियों ने मारपीट की, उसके सारे कपड़े उतार दिए और उसके साथ 25 से अधिक आपत्तिजनक वीडियो बनाए और एक करोड़ रुपये की मांग की।

यह भी पढ़ें: बीकानेर रेल यार्ड में पटरी से उतरी पैसेंजर ट्रेन, कई रेल सेवाएं हुईं बाधित

महिला ने की सारी हदें पार!

शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने पीड़ित को वीडियो में यह स्वीकार करने के लिए मजबूर किया कि वह उस महिला से प्यार करता था और अपनी मर्जी से वहां पर आया था।

पुलिस उपायुक्त अमृता दुहान ने बताया,

अनीता बिश्नोई और एक सह-आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी की पहचान के लिए आगे की जांच शुरू कर दी गई है। तलाशी के समय अनीता बिश्नोई के घर से पुलिस ने अफीम बरामद की।

यह भी पढ़ें: नागौर से बीजेपी प्रत्याशी और उनकी बहन सहित तीन के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज, धोखाधड़ी का है आरोप

बकौल पुलिस अधिकारी, आरोपियों ने पीड़ित को सुबह पैसे लाने के लिए जल्दी छोड़ दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि महिला ने पीड़ित को घर में बुलाने से पहले ही अपने साथियों को बुला लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.