Move to Jagran APP

Rajasthan News: लॉरेंस बिश्नोई व गोदारा गैंग से जुड़े बदमाशों के ठिकानों पर रेड़, पुलिस ने छापेमारी कर सात किए गिरफ्तार

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के पश्चिमी राजस्थान में गुर्गों की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है और इनपुट के आधार पर बदमाशों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। इसी कड़ी में लॉरेंस गैंग से जुड़े लोगों के बारे में इनपुट मिलने पर राजस्थान पुलिस ने उसके और रोहित गोदारा गैंग से जुड़े बदमाशों के 13 ठिकानों पर छापेमारी भी की है।

By Jagran News Edited By: Shoyeb AhmedPublished: Mon, 29 Jan 2024 06:32 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jan 2024 06:32 AM (IST)
लॉरेंस बिश्नोई व गोदारा गैंग से जुड़े बदमाशों के ठिकानों पर पुलिस की रेड (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, जोधपुर। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के पश्चिमी राजस्थान में गुर्गों की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर हैं। इनपुट के आधार पर बदमाशों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

loksabha election banner

इसी कड़ी में लॉरेंस गैंग से जुड़े लोगों के बारे में इनपुट मिलने पर राजस्थान पुलिस ने उसके और रोहित गोदारा गैंग से जुड़े बदमाशों के 13 ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान सात बदमाशों को पकड़ लिया है। मौके से बिना नंबर की दो गाड़ियां भी मिली हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है।

बदमाशों के ठिकानों पर छापेमारी जारी

हाल ही में पुलिस की दबिश में लॉरेंस बिश्नोई के दो शूटरों के राजस्थान से संबंध की बात सामने आने के बाद प्रदेशभर में संदिग्ध बदमाशों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

चूरू, नागौर, डीडवाना, बीकानेर, जोधपुर, जोधपुर ग्रामीण, सीकर और झुंझुनूं के साथ ही अन्य इलाकों में कारवाई की गई। इसके बाद जोधपुर के निकट फलोदी और लोहावट से बदमाशों को पकड़ा गया है।

कई वारदात को दे चुके हैं अंजाम

बताया यह जा रहा है कि कई राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोग बदमाशों के निशाने पर थे, जिनसे वे मोटी रकम ऐंठने के साथ उनकी हत्या करने की फिराक में थे। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। ज्ञात हाे राज्य में लॉरेंस विश्नोई गैंग के गुर्गे कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.