Move to Jagran APP

Rajasthan: प्रतापगढ़ में डंपर ने तीन ममेरे भाई-बहनों को कुचला, मौके पर मौत; परिजनों ने किया प्रदर्शन

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार को एक डंपर की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों ममेरे भाई-बहन थे। घटना के बाद डंपर चालक फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। घटना के बाद परिजनों तथा ग्रामीणों ने घटनास्थल पर एक घंटे तक प्रदर्शन किया। दुर्घटना प्रतापगढ़ जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र के सेवन्ना गांव की है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaPublished: Thu, 16 Nov 2023 07:53 PM (IST)Updated: Thu, 16 Nov 2023 07:53 PM (IST)
राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में डंपर की चपेट में आने से तीन ममेरे भाई-बहनों की मौत। फाइल फोटो।

जागरण न्यूज नेटवर्क, उदयपुर। राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार को एक डंपर की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों ममेरे भाई-बहन थे। घटना के बाद डंपर चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। घटना के बाद परिजनों तथा ग्रामीणों ने घटनास्थल पर एक घंटे तक प्रदर्शन किया। मिली जानकारी के अनुसार, दुर्घटना प्रतापगढ़ जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र के सेवन्ना गांव की है।

loksabha election banner

 घटनास्थल पर हुई तीनों की मौत

थानाधिकारी निर्भय सिंह ने बताया कि उदयराम मीणा का 18 वर्षीय बेटा रितेश, अपने ममेरे भाई 18 वर्षीय राहुल तथा बहन 4 वर्षीया बहन मनिष्का पुत्री चंद्रशेखर मीणा के साथ घर से एक किलोमीटर दूर रतलाम रोड स्थित दुकान से चॉकलेट लेने निकला था। दुकान से चॉकलेट लेने के बाद वह अपने घर लौट रहे थे और उसी दौरान डंपर चालक ने उनको चपेट में ले लिया। तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। वहीं, घटना के बाद चालक डंपर मौके से कुछ दूरी पर छोड़कर भाग निकला, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Polls: मेवाड़-वागड़ के इन प्रत्याशियों की हैं दो-दो पत्नियां, जमकर कर रहीं प्रचार

12 वीं कक्षा में पढ़ते थे राहुल और रितेश

घटना की सूचना मिलते ही परिजन तथा बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस की समझाइश के बाद एक घंटे बाद वह हटे। बताया गया कि मृतकों में शामिल मनिष्का के पिता हेयर सैलून चलाते हैं और रितेश अपने घर में सबसे बड़ा था। राहुल के पिता लक्ष्मण की मौत बीमारी के चलते कुछ महीने पहले ही हो चुकी थी। उसकी मां मजदूरी कर उसे पाल रही थी और वह उसकी इकलौती आस थी। राहुल और रितेश दोनों एक साथ 12 वीं कक्षा में पढ़ते थे।

यह भी पढे़ंः Rajasthan Election 2023: पड़ोसी राज्यों के दलों व नेताओं का राजस्थान विस चुनाव में नजर आ रहा असर, इन दिग्गज नेताओं का रहेगा प्रभाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.