Move to Jagran APP

वोडाफोन का तोहफा, फ्री में करें ‘माय वोडाफोन एप’ का उपयोग

वोडाफोन ने अपने कंज्‍यूमर्स के लिए शानदार तोहफा पेश किया है, इसने ‘माय वोडाफोन एप’ का वर्जन लांच किया है, और इसका उपयोग देशभर में वोडाफोन के प्रीपेड एवं पोस्टपेड उपभोक्ता बिना इंटरनेट शुल्क के कर सकते हैं।

By Monika minalEdited By: Updated: Mon, 28 Dec 2015 11:35 AM (IST)
Hero Image

वोडाफोन इंडिया ने अपने कंज्यूमर्स के लिए ‘माय वोडाफोन एप’ का वर्जन लांच किया है, और इसका उपयोग देशभर में वोडाफोन के प्रीपेड एवं पोस्टपेड उपभोक्ता बिना इंटरनेट शुल्क के कर सकते हैं।

कंपनी के अनुसार इस एप के माध्यम से उपभोक्ता अपने फोन के इस्तेमाल, प्लान के विवरण, बिल भुगतान जैसी जानकारियां प्राप्त कर सकता है, रिचार्ज या बोनस कार्ड खरीद सकता है, बेस्ट ऑफरों का लाभ उठा सकता है, अपने एम-पैसा खाते का उपयोग कर सकता है, परिजनों या दोस्तों के लिए बिल का भुगतान कर सकता है। एप के इस्तेमाल से उपभोक्ता एमएनपी अनुरोध भी कर सकता है।

वोडाफोन इंडिया के प्रमुख-रिटेल एवं डिजिटल कविता नायर ने कहा, 'हमारे एप उपभोक्ताओं को सहूलियत दे रहे हैं। वे खरीदारी करने, नई सेवा लेने तथा समाचार/जानकारी हासिल करने के लिए एप का इस्तेमाल कर रहे हैं। उपभोक्ताओं की इन्हीं जरूरतों को ध्यान में रखते हुए एप को डिजाइन किया गया है।‘

एंड्रॉयड आधारित ‘माय वोडाफोन एप’ गूगल प्ले से बिल्कुल फ्री डाउनलोड किया जा सकता है। बाद में इस एप को अन्य यूजर इन्टरफेस पर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

महानगरों में अगले वर्ष तक लांच होगी वोडाफोन की 4G सर्विस