Move to Jagran APP

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब डेस्कटॉप में भी काम कारेगा ये खास फीचर; यहां जानिए डिटेल

WhatsApp अपने कस्टमर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी निरंतर प्रयास करती रहती है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए ऐप ने डेस्कटॉप के लिए एक नया फीचर ला रहा है। ये फीचर स्टेटस ने फोटो और वीडियो शेयर करना है जिसे डेस्कटॉप यूजर्स के लिए पेश किया जा रहा है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Published: Wed, 27 Dec 2023 09:17 AM (IST)Updated: Wed, 27 Dec 2023 09:17 AM (IST)
WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब डेस्कटॉप में भी काम कारेगा ये खास फीचर; यहां जानिए डिटेल
WhatsApp यूजर्स को मिला नया फीचर, यहां जानें डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। भारत में वॉट्सऐप के लाखों यूजर्स है , जो अपनी जरूरतों के हिसाब से इसका अलग-अलग इस्तेमाल करते हैं। कंपनी भी अपने कस्टमर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए नए फीचर्स लाता रहता है।जैसा कि हम जानते हैं कि ऐप यूजर्स ने अपने कस्टमर्स को स्टेटस में फोटो वीडियो को शेयर करने की सुविधा देता है। अब इस फीचर को डेस्कटॉप यूजर्स के लिए पेश किया जा रहा है।

loksabha election banner

मैसेंजिंग ऐप WhatsApp अपने डेस्कटॉप यूजर्स के लिए एक नया फीचर ला रहा है। इसकी मदद से आप अब डेस्कटॉप पर भी फोटो, वीडियो और टेक्स्ट को सीधे स्टेटस पर शेयर कर सकेंगे, हालांकि ये फीचर अभी बीटा अपडेट में है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

रिपोर्ट में मिली जानकारी

  • वाट्सऐप से जुड़ी जानकारी शेयर करने वाली साइट WABetaInfo ने अपनी रिपोर्ट में इसकी जनकारी दी और बताया कि यह फीचर कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।
  • इसकी मदद से आप वॉट्सऐप वेब पर भी फोटो, वीडियो और टेक्स्ट शेयर कर सकते हैं।
  • ये कंपनी का एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि इस फीचर का इंतजार यूजर्स लंबे समय से कर रहे थे।
  • इस फीचर के साथ अब आप लैपटॉप पर भी आसानी से अपने वॉट्सऐप प्रोफाइल पर कोई भी स्टेटस लगा सकते हैं और आपको इसके लिए मोबाइल की भी जरूरत नहीं होगी। मोबाइल और वेब के बीच यह सिंक्रनाइजेशन काफी सही और जरूरी था।

यह भी पढ़ें - जल्दी खत्म हो जाती है Smartphone की बैटरी, तो तुरंत अपना लें ये काम के तरीके

चैट फिल्टर फीचर भी किया जारी

  • आपकी बेहतर तरीके से मदद करने के लिए वॉट्सऐप ने हाल ही में चैट फिल्टर फीचर पेश किया है, जिसकी मदद से आप अपनी प्राथमिकता के आधार पर अपनी जरूरी चैट को फिल्टर कर सकता है।
  • बता दें कि यह सुविधा प्लेटफॉर्म पर शामिल है, मगर इसका इस्तेमाल भी केवल बीटा टेस्टर्स ही कर सकते हैं। मगर हमें उम्मीद है कि जल्द ही इसे सभी यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - 5000mAh की बैटरी, 50MP कैमरा और 18W चार्जिंग सपोर्ट वाले POCO के इस फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.