Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

5 नए लुभावने फीचर्स के साथ Yahoo Messenger का नया वर्जन हुआ लांच

Yahoo Messenger ने मोबाइल, वेब और याहू मेल के लिए एक नया वर्जन लांच कर दिया है। Yahoo Messenger का यह नया वर्जन मैसेजेस को शेयर, अनसेंड और लाइक करने देता है, इतना ही नहीं इससे फोटोज और एनिमेटेड जीआइएफ आसान और तेजी से सेंड किए जा सकते है

By MMI TeamEdited By: Updated: Fri, 04 Dec 2015 04:46 PM (IST)
Hero Image

Yahoo Messenger ने मोबाइल, वेब और याहू मेल के लिए एक नया वर्जन लांच कर दिया है। Yahoo Messenger का यह नया वर्जन मैसेजेस को शेयर, अनसेंड और लाइक करने देता है, इतना ही नहीं इससे फोटोज और एनिमेटेड जीआइएफ आसान और तेजी से सेंड किए जा सकते है।

Yahoo messenger का यह नया वर्जन फोटोज और अनसेंड टेक्स्ट मैसेजेस को करने की इजाजत देता है। इसमें 5 बेहतरीन फीचर शामिल हैं:

पढ़े: बहुत उपयोगी है व्हाट्स एप के ये 6 नए फीचर

1.Fast, easy photo sharing: इस फीचर के तहत एक सिंपल अपलोड टूल का इस्तेमाल करके 100 फोटोज जल्दी से भेजे जा सकते है, यह फीचर Flickr के फोटो प्लेटफॉर्म पर चलता है।

2. Animated GIF search and share: याहू कन्वर्सेशन में इसकी हेल्प से आसानी से सर्च और परफेक्ट जीआइएप को खोजकर भेजा जा सकता है।

3.Unsend messages, photos and GIFs: कोई भी व्यक्ति बातचीत में मैसेज, फोटो या जीआइएफ को डिलीट करने के लिए उनपर आसानी से टैप करके “Unsend” कर सकता है।

पढ़े: Myntra की मोबाइल वेबसाइट पर हुई वापसी

4.‘Like’ photo, message, GIF: Yahoo Messenger में बस एक टैप के साथ आप फोटो, मैसेज या जीआइएफ को “like” कर सकते हैं।

5. Convenience of Account Key: Yahoo Messenger के डेस्कटॉप यूजर्स(वेब या फिर याहू मेल में डेस्कटॉप पर) अकाउंट की का भी लुत्फ उठा सकते है, जोकि Yahoo Messenger मोबाइल एप से आपके अकाउंट का फास्ट और सुरक्षित एक्सेस देने के लिए पुश नोटिफिकेशन का इस्तेमाल करती है। यह आपको मुश्किल पासवर्ड को याद रखने से निजात दिलाती है और साइन-इन करना इतना आसान बना देती है जैसे की किसी बटन पर बस टैप करना।

Yahoo Messenger का यह नया वर्जन गूगल प्ले स्टोर और एप स्टोर पर उपलब्ध है।