Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vivo V5 Plus IPL लिमिटेड एडिशन, 20MP कैमरा और 4GB RAM के साथ हुआ लॉन्च

Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन V5 प्लस स्मार्टफोन का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 10 साल पूरे होने के मौके पर यह एडिशन पेश किया गया है

By Sakshi PandyaEdited By: Updated: Thu, 06 Apr 2017 01:46 PM (IST)
Hero Image
Vivo V5 Plus IPL लिमिटेड एडिशन, 20MP कैमरा और 4GB RAM के साथ हुआ लॉन्च

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने V5 प्लस स्मार्टफोन का लिमिटेड एडिशन पेश किया है। IPL के एक दशक पूरे होने के मौके पर यह एडिशन पेश किया गया है। आपको बता दें कि वीवो कंपनी इस साल IPL की प्रायोजक है। Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन V5 प्लस स्मार्टफोन का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 10 साल पूरे होने के मौके पर यह एडिशन पेश किया गया है।

कब होगी स्मार्टफोन की बिक्री?

कंपनी ने बयान में यह जानकारी दी की यह स्मार्टफोन 10 अप्रैल से फ्लिपकार्ट, मॉडर्न ट्रेड आउटलेट्स तथा वीवो स्टोर्स में उपलब्ध होगा। बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने मंगलवार को यह फोन पेश किया था। इस पर वीवो आईपीएल लोगो फोन की पिछली तरफ होगा।

जानें Vivo V5 के स्पेसिफिकेशन:

फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo V5 प्लस में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इसमें 4 GB की रैम और 64 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित फनटच ओएस 3.0 को सपोर्ट करता है।

कैमरा है खास:

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका डुअल फ्रंट कैमरा है। इसमें एक सेंसर 20 मेगापिक्सल का है और दूसरा 8 मेगापिक्सल का। वहीं इसका रियर कैमरा 16 MP का है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3055 mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें,

Moto G5 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, ढेरों आकर्षक ऑफर्स हैं उपलब्ध

Vivo V5 प्लस का मैट ब्लैक IPL एडीशन आज होगा लॉन्च, जानें क्या है फीचर्स

Sony Xperia XZs 19 मेगापिक्सल कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत