Move to Jagran APP

कैसे खरीदें JioPhone Next, यहां जानें स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस

JioPhone Next Booking अगर आप JioPhone Next स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो मात्र 1999 रुपये के डाउन पेमेंट देना होगा। वही बाकी रकम को 18 माह या फिर 24 माह की आसान किस्तों के जरिए अदा किया जा सकेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 09:00 AM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 09:00 AM (IST)
कैसे खरीदें JioPhone Next, यहां जानें स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस
यह JioPhone Next की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। JioPhone Next Booking: रिलायंस जियो (Reliance Jio) का सस्ता 4G स्मार्टफोन जियो फोन नेक्स्ड (JioPhone Next) भारत में लॉन्च हो गया है। इसकी कीमत 6,499 रुपये है। अगर आप JioPhone Next स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, तो मात्र 1,999 रुपये के डाउन पेमेंट देना होगा। वही बाकी रकम को 18 माह या फिर 24 माह की आसान किस्तों के जरिए अदा किया जा सकेगा। फोन को ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन मोड से खरीदा जा सकेगा। आइए जानते हैं कि आखिर कैसे jioPhone Next की बुकिंग कर सकते हैं।

loksabha election banner

कहां से खरीदें JioPhone Next 

ग्राहक JioPhone Next स्मार्टफोन को सीधे JioMart रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। या फिर jioPhne Next की ऑफिशियल वेबसाइ और WhatsApp से फोन को खरीद पाएंगे।

ऐसे करें JioPhone Next की WhatsApp बुकिंग

  • ग्राहक Whatsapp पर Hi लिखकर 7018270182 नंबर पर मैसेज भेजकर बुक कर सकते हैं।
  • JioPhone Next के रजिस्ट्रेशन के बाद एक कंफर्मेशन मैसेज आएगा।
  • इसके बाद ग्राहक नजदीकी JioMart रिटेल स्टोर से JioPhone Next को कलेक्ट कर पाएंगे।

वेबसाइट से बुक करें JioPhone Next

  • सबसे पहले https://www.jio.com/next वेबसाइट पर क्लिक करें।
  • इसके बाद I am Interested ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • फिर आपको अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा और टर्म एंड कंडीशन ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर ओटीपी भेजा जाएगा, जहां से मोबाइल नंबर वेरिफाई करना होगा।
  • फिर यूजर्स को अपना करेंट मोबाइल एड्रेस, पिन कोड और फ्लैट या फिर हाउस नंबर दर्ज करना होगा।

JioPhone Next की EMI ऑप्शन 

JioPhone Next को चार आसान किस्तों में खरीदा जा सकेगा। यह चारों EMI ऑप्शन्स 18 और 24 माह के किस्तों के साथ आते हैं। इन EMI में आपको मुफ्त में मोबाइल डेटा और कॉलिंग की सुविधा ऑफर की जाती है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से - 

Always on Plan: इस प्लान में ग्राहक को 18 माह के 350 रुपये और 24 माह के लिए 300 रुपये देने होंगे। ग्राहक को प्लान के साथ 5GB डेटा और 100 मिनट प्रतिमाह वॉयस कॉलिंग मिलेगी।

Large Plan: इसमें 18 माह की किस्त पर 500 और 24 माह की किस्त पर 450 रुपये प्रतिमाह देने होंगे। इस प्लान में 1.5GB डेली डेटा मिलेगा और साथ ही मिलेगी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। jagran

XL प्लान: इस प्लान में डेली 2GB मिलेगा। इस प्लान में 18 माह की किस्त के लिए 550 रुपये और 24 माह की किस्त के लिए 500 रुपये प्रतिमाह देने होंगे।

XXL प्लान: इस प्लान में 2.5GB डेली डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी। इसमें 18 माह के लिए 600 रुपये और 24 माह के लिए 550 रुपये की प्रतिमाह किस्त देनी होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.