Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जानें कैसे और कहां 999 रुपये में मिलेगा ब्रैंड न्यू आईफोन

आईफोन को अब आप 1000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। कंपनी ने जारी किया ये ऑफर।

By MMI TeamEdited By: Updated: Fri, 22 Apr 2016 01:04 PM (IST)
Hero Image

सुनने में थोड़ा अजीब जरुर लगेगा लेकिन जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो बिल्कुल सच है। आईफोन को अब आप 1000 रुपए से भी कम कीमत में ले सकते हैं। कैसे, तो चलिए आपको बता देते हैं। एपल कंपनी ने भारत में एक ऐसे प्लान का एलान किया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। कंपनी, यूजर्स को आईफोन एसई महज 999 रुपये प्रति महीने में दे रही है, जिसे वो 2 साल के लिए खरीद सकते हैं। इस प्लान को कॉरपोरेट लीज का नाम दिया गया है। इस लीज में फिलहाल इतना ही कहा गया है कि कॉरपोरेट कंपनी को ये बताना होगा कि उन्हें कितने फोन्स चाहिए। वहीं, ये भी बताया गया है कि इस डील को 12,18 और 24 महीने के लिए लिया जा सकता है।

पढ़े, माइक्रोमैक्स ने दमदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ लांच किया 4000 रुपये से भी सस्ता स्मार्टफोन

कंपनी ने ये ऑफर एपल के दूसरे मॉडल्स पर भी जारी किया है। आईफोन 6 को महज 1,199 रुपये और आईफोन 6s को सिर्फ 1,399 रुपये प्रति महीने में 2 साल के लिए खरीद जा सकता है।

यूजर्स को कैसे होगा फायदा

1- इस ऑफर के जरिए यूजर आईफोन के अलग अलग मॉडल को यूज कर पाएगा।
2- यूजर जिस समय भी चाहे उस समय इस ऑफर को बदलकर अपने आईफोन मॉडल को अपग्रेड कर सकता है।
3- कम कीमत में यूजर आईफोन यूज कर सकता है

पढ़े, फेसबुक को पछाड़ रही है ये साइट, मात्र 9 महीनों में हुए 100 मिलियन यूजर

हालांकि, कंपनी ने साफ नहीं किया है कि वो 2 साल में हैंडसेट वापस ले लेगी या वो पूरी तरह से यूजर का हो जाएगा। कंपनी की शर्तों के अनुसार इस डील को लेने के लिए किसी भी तरह की कोई डाउनपमेंट नहीं करनी होगी और अगर यूजर लीज खत्म होने से पहले डील खत्म करना चाहता है तो उसे कंपनी की शर्तों के मुताबिक टर्मिनेशन चार्जेज देने होंगे। आपको ये भी बताते चलें कि ये ऑफर केवल चुनिंदा एपल आउटलेट्स के जरिए ही दिया जाएगा। इसके अलावा कॉरपोरेट जगत iphonecorporate@icloud.com पर लॉगइन कर अपनी कंपनी की डिटेल्स मुहैया करा सकते हैं, जिसके बाद एपल कंपनी का कर्मचारी आपसे खुद कॉन्टेक्ट करेगा।