Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब एकसाथ 200 लोगों को करें कॉल, वो भी बिलकुल फ्री!

अब आम बातचीत हो या त्योहार का समय, अपने दोस्तों और परिवार से बात करने का मन किस का नहीं करता| उसपर अगर आपको कोई ऐसी सेवा मिले जिसमे सभी एक समय में एक साथ बात कर सके वो भी बिलकुल मुफ्त, तो इससे अच्छा क्या होगा

By MMI TeamEdited By: Updated: Fri, 18 Mar 2016 12:28 PM (IST)
Hero Image

अब आम बातचीत हो या त्योहार का समय, अपने दोस्तों और परिवार से बात करने का मन किस का नहीं करता| उसपर अगर आपको कोई ऐसी सेवा मिले जिसमे सभी एक समय में एक साथ बात कर सके वो भी बिलकुल मुफ्त, तो इससे अच्छा क्या होगा| ऐसी ही एक सेवा फोन इंस्टेंट मैसेजिंग सर्विस लाइन शानदार फीचर लेकर आई है। इंस्टेंट मैसेजिंग एप Line अब ऐसे यूजर्स क लिए किसी सौगात से कम नहीं। इस Mobile app के जरिए आप एकसाथ 200 लोगों से कॉन्फ्रेंस कॉल कर सकते हैं।

पढ़ें, होली पर करें फ्री में लोकल और इंटरनेशनल कॉल

क्या है खास
लाइन मोबाइल एप पर अब इस सर्विस के तहत यूजर्स एकसाथ 200 दोस्तों के साथ ग्रुप कॉल कर सकते हैं। इस एप पर यह सर्विस बिल्कुल फ्री है। हालांकि सिर्फ एंड्रायड और एपल आईफोन यूजर्स के लिए ही फिलहाल यह सर्विस दी गई है। विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए यह सुविधा फिलहाल केवल डेस्कटॉप पर उपलब्ध कराई गई है।
लाइन पर ऐसे करें ग्रुप वॉयस कॉल
लाइन पर किसी ग्रुप को वॉयस कॉल करने पर उसके सभी सदस्यों को एक नोटिफिकेशन मैसेज जाता है। इस मैसेज पर क्लिक करके सदस्य वॉयस कॉल से जुड़ सकते हैं। इतना ही नहीं, बल्कि कॉल के दौरान जो भी सदस्य बोल रहा होगा, उसके नाम के बगल में अलग से एक आइकन दिखेगा, ताकि ग्रुप में शामिल बाकी लोगों को पता चल सके कि उस वक्त कौन क्या बात कह रहा है।