Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रिलायंस जिओ प्लान्स नहीं रहेंगे सबसे सस्ते, न्यूनतम टैरिफ प्लान्स लाकर बीएसएनएल देगा कड़ी टक्कर

दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने रिलायंस जिओ से भी सस्ते टैरिफ प्लान्स लांच करने की बात कही है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Updated: Wed, 07 Sep 2016 12:26 PM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली। दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने रिलायंस जिओ से भी सस्ते टैरिफ प्लान्स लांच करने की बात कही है। बीएसएनएल के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने बताया कि कंपनी यूजर्स को सबसे सस्ते टैरिफ प्लान उपलब्ध कराएगी जिससे उनके यूजर्स को ज्यादा बेहतर सुविधा मिल सके। अनुपम श्रीवास्तवा ने ये भी कहा कि इस समय भारतीय बाजार में हर तरफ सस्ते टैरिफ प्लान की चर्चाएं उफान पर हैं। ऐसे में बीएसएनएल कंपनी भी रिलायंस जिओ की तरह ही शुल्क दर शुल्क के प्लान्स को जल्द ही पेश करेगी। कंपनी ने ये साफतौर पर कहा है कि उनके टैरिफ प्लान्स आक्रमक होने वाले हैं।

बीएसएनएल ने पहले भी की है सस्ते प्लान की घोषणा:

रिलायंस जिओ प्लान्स की औपचारिक घोषणा के बाद बीएसएनएल ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए अनलिमिटेड प्लान की घोषणा की थी। इस प्लान के तहत ब्रॉडबैंड यूजर्स को 249 रुपये में अनलिमिटेड डाटा दिया जा रहा है। इसके बाद अगर ग्राहक पूरे महीने इस प्लान को यूज करते हैं तो वो महज 249 रुपये में 300 जीबी डाटा यूज कर सकते हैं। इसका मतलब ये हुआ कि यूजर्स महज 1 रुपये/जीबी की दर से इंटरनेट यूज कर सकते हैं।

कंपनी ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान के लिए बताया है कि वो लैंडलाइन और ऑप्टिकल फाइबर परिचालक हैं जिसके चलते कंपनी को खरीदकर, निवेशकर, पेशकश करने की जरुरत नहीं होती है। हमारा ब्रॉडबैंड शुल्क हमारे खुद के नेटवर्क पर ही रहता है। इसके साथ ही कंपनी ने ये भी कहा कि रिलायंस जिओ के प्री-पेड मोबाइल प्लान्स को मात देने के लिए कंपनी बहुत जल्द सबसे सस्ते प्लान्स लांच करेगी।

यह भी पढ़े,

आज लांच होगा एपल आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस, जानें अब तक की डिटेल्स

रिलायंस ब्रॉडबैंड की छप्परफाड़ स्पीड, मिलेगी 100 Mbps की इंटरनेट स्पीड

नहीं मिल पा रही रिलायंस जिओ 4जी सिम, तो इन स्टेप्स को करें फॉलो