Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बजट शॉपिंग: 1000 रूपये से कम में टॉप 5 टेक एक्सेसरीज

.यहां हम 1000 रुपये से कम में मिलने वाले टेक प्रॉडक्ट्स के बारे में बताएंगे

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Updated: Sun, 23 Jul 2017 03:00 PM (IST)
Hero Image
बजट शॉपिंग: 1000 रूपये से कम में टॉप 5 टेक एक्सेसरीज

नई दिल्ली (जेएनएन)। आजकल लगभग हर यूजर एक्सेसरीज का इस्तेमाल करता ही है। कई यूजर्स को लगता है कि एक्सेसरीज की कीमत काफी ज्यादा होती है लेकिन ऐसा नहीं है। ये एसेसरीज आपकी रोजमर्रा की जिंदगी में काफी काम आ सकती हैं। हजार रुपये से कम में भी आप कई टेक प्रॉडक्ट्स खरीद सकते हैं। मार्केट में कई ऐसे आकर्षक प्रॉडक्ट्स और एसेसरीज मौजूद हैं, जो प्रॉडक्ट्स की लिस्टिंग में खो जाते हैं। तो आइए जानते है ऐसे एसेसरीज के बारे में।

MI वाई-फाई रिपीटर 2
कीमत: 999 रुपये

यह आपके वाई-फाई नेटवर्क कवरेज को बढ़ा देता है। यह रिपीटर एक साथ 16 डिवाइस को कनेक्ट करने में सक्षम है।

USB-पावर्ड पोर्टेबल लैपटॉप कूलर
कीमत: 999 रुपये

कई बार लैपटॉप में काम करते-करते लैपटॉप काफी गर्म हो जाता है। जिसे नॉर्मल करने के लिए लैपटॉप को बंद करना पड़ता है। इस प्रॉब्लम को दूर करने के लिए आप यूएसबी पावर्ड लैपटॉप कूलर खरीद सकते हैं। इसके लिए लैपटॉप कूलर को लैपटॉप के हीट वेंट्स पर प्लेस करना होगा। इसके बाद इसे पावर के लिए यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करने की जरूरत होगी।

क्लिप ऑन लेंस
कीमत: 899 रुपये

क्लिप ऑन लेंस को अपने स्मार्टफोन में इस्तेमाल कर आप तस्वीर खिंच सकते हैं। ये तीन लेंस आपकी फोटोग्राफी को एक अलग क्रिएटीविटी देता है।

गेमिंग माउसपैड
कीमत: 890 रुपये

यह हाई क्वालिटी का रबर माउसपैड काफी बड़ा है। इसका साइज 900*300mm है। इसके ऊपर न सिर्फ आप माउस रख सकते हैं बल्कि उसके ऊपर कीबोर्ड रख कर भी काम कर सकते हैं।

वॉटरप्रूफ बाइक मोबाइल स्टैंड
कीमत: 599 रुपये से शुरू

बाइक चलाते वक्त धूल और पानी से मोबाइल को बचाने में बड़ी मुश्किल होती है। ऐसे में वॉटरप्रूफ मोबाइल स्टैंड खरीद सकते हैं। इसमें वेदर सील्ड पाउच होता है, जो फोन को प्रोटेक्ट करता है। इसके टॉप पर टच कॉम्पेटिबल ट्रांसपैरंट स्क्रीन होती है, जो फोन को ऊपर से प्रोटेक्ट करती है।