Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OnePlus 2 इनवाइट का है इंतजार... तो एयरटेल स्‍टोर जाएं

प्रीमियम डिवाइस है लेकिन इसे पाना काफी मुश्‍किल है... आप भी इसकी तलाश में हैं और इनवाइट का इंतजार कर रहे। इनवाइट के इंतजार में देरी से निराश भी हो रहे होंगे पर अब निराशा का साथ छोड़िए क्‍योंकि एयरटेल कुछ लेकर आया है आपके लिए।

By Monika minalEdited By: Updated: Fri, 04 Sep 2015 05:07 PM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली। प्रीमियम डिवाइस है लेकिन इसे पाना काफी मुश्किल है... आप भी इसकी तलाश में हैं और इनवाइट का इंतजार कर रहे। इनवाइट के इंतजार में देरी से निराश भी हो रहे होंगे पर अब निराशा का साथ छोड़िए क्योंकि एयरटेल कुछ लेकर आया है आपके लिए।

OnePlus फैंस एयरटेल स्टोर्स पर जा रहे हैं संभावना है कि उन्हें OnePlus2 इनवाइट मिल जाए।

Bharti Airtel Limited एयरटेल ने OnePlus के साथ अपने पार्टनरशिप की घोषणा कर दी है। आज यानि 4 सितंबर से शुरू हो रहे इस पार्टनरशिप के तहत OnePlus फैंस दिल्ली, बेंगलूर और मुंबई के 50 एयरटेल स्टोर्स में OnePlus 2 इनवाइट पा सकते हैं।

इसके अलावा, वे ग्राहक जिन्होंने अपने मौजूदा SIM को Airtel 4G SIM पर अपग्रेड या नये Airtel 4G कनेक्शन चाहते हैं उन्हें भी OnePlus 2 इनवाइट पाने का मौका मिलेगा। Airtel 4G कनेक्शन के साथ कस्टमर्स को ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर इनवाइट मिलेंगे।

फिलहाल दिल्ली, बेंगलूर और मुंबई के Airtel stores में इस डील की शुरुआत हुई है। बाद में यह अन्य 4G सर्विस इनेबल शहरों में भी शुरू किया जाएगा। आप www.airtel.in/oneplus2 पर लॉग ऑन कर स्टोर्स की लिस्ट और डील का ऑफर देख सकते हैं। अब इंतजार किस बात का... इनवाइट्स सीमित है, तो जल्दी करें।