Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rcom ने पेश किया ओणम कॉम्बो प्लान, मिल रहा 50 रुपये टॉकटाइम समेत इंटरनेट डाटा

इस पोस्ट में हम आपको रिलायंस कम्यूनिकेशन के नए प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Updated: Tue, 05 Sep 2017 11:00 AM (IST)
Hero Image
Rcom ने पेश किया ओणम कॉम्बो प्लान, मिल रहा 50 रुपये टॉकटाइम समेत इंटरनेट डाटा

नई दिल्ली (जेएनएन)। टेलिकॉम कंपनियों ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए कई प्लान्स पेश किए हैं। एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया के बाद अब रिलायंस कम्यूनिकेशन (Rcom) ने एक नया प्लान पेश किया है। यह प्लान ओणम के मौके पर पेश किया गया है। इस प्लान का नाम शगुन ऑफर रखा गया है। इसकी कीमत 101 रुपये है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। वहीं, एयरटेल ने भी जियो को टक्कर देने के लिए नए प्लान पेश किए हैं।

क्या है Rcom का नया प्लान?

यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इसके तहत यूजर्स को 50 रुपये का टॉकटाइम और 1 जीबी डाटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। वॉयस कॉलिंग के लिए यूजर्स को 25 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज किया जाएगा। यह प्लान हर सर्किल के लिए उपलब्ध है। आपको बता दें कि इस प्लान की कीमत पंजाब, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, जम्मू और कश्मीर और मुंबई में 111 रुपये रखी गई है। इसे गुजरात के यूजर्स के लिए पेश नहीं किया गया है।

वहीं, एयरटेल भी अपने प्रीपेड यूजर्स को डाटा और वॉयस कॉल्स दे रही है। इन प्लान्स की शुरुआती कीमत 5 रुपये है। प्लान सर्किल के अनुसार अलग-अलग हो सकते हैं। इसी के साथ सभी उपभोक्ताओं को समान रिचार्ज विकल्प मिले ऐसा जरुरी नहीं है। एयरटेल ने 8, 15, 40, 349 और 399 रुपये के प्लान्स पेश किए हैं।

एयरटेल 5 रुपये का प्लान:

5 रुपये के इस प्रीपेड प्लान के अंतर्गत उपभोक्ताओं को 4GB 3G/4G डाटा दिया जा रहा है। इसकी वैलिडिटी 7 दिनों की होगी। हालांकि, यह ऑफर 4G सिम अपग्रेड करवाने वाले यूजर्स के लिए है। इसी के साथ यह ऑफर एक बार रिचार्ज पर ही उपलब्ध है। हो सकता है यह प्लान सभी प्रीपेड नंबर्स के लिए उपलब्ध ना हो।

8 रुपये की प्लान डिटेल्स:

8 रुपये के इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को लोकल और एसटीडी मोबाईल कॉल रेट्स बिना किसी नियम व शर्तों के 30 पैसा प्रति मिनट की दर पर मिलेंगे। इसकी समय सीमा 54 दिनों की होगी।

अन्य प्लान्स की जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर भी जा सकते हैं।
http://www.jagran.com/technology/tech-news-airtels-new-prepaid-plans-from-rs-5-rs-8-to-rs399-16653191.html

यह भी पढ़ें:

एयरटेल Vs जियो: 149, 349 और 399 के प्लान्स में कौन है बेहतर

मोटो G5S प्लस हॉनर 6X और लेनोवो K8 नोट: ड्यूल रियर कैमरे में जाने कौन है बेहतर

नोकिया 6 बनाम कूल प्ले 6 : जानिए 15000 रु के भीतर कौन सा फोन है आपके लिए बेहतर