Move to Jagran APP

Vivo V30e 5G जल्द होगा इंडिया में लॉन्च, बड़ी बैटरी के साथ मिलेगा Sony IMX882 सेंसर

Vivo का नया स्मार्टफोन इस महीने के लास्ट में या मई की शुरुआत में भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च होगा। इस फोन को वीवो अपनी 30 सीरीज के तहत ही लेकर आ रहा है। अपकमिंग स्मार्टफोन में कंपनी कई नए फीचर्स की पेशकश करेगी। इसकी स्पेसिफिक लॉन्च डेट स्पष्ट नहीं हुई है। फोन में 50MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Fri, 19 Apr 2024 11:39 AM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 11:39 AM (IST)
Vivo V30e 5G ऑफिशियली टीज हो गया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वीवो ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo V30e 5G को ऑफिशियली टीज कर दिया है। कंपनी ने वीवो इंडिया की साइट पर इस फोन को कमिंग सून की टैगलाइन के साथ पेश किया है। इससे पता चलता है कि डिवाइस की लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है और भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। वीवो की साइट पर लाइव हुए पेज से कुछ स्पेक्स की जानकारी भी मिली है।

loksabha election banner

जल्द लॉन्च होगा Vivo V30e 5G

वीवो का नया स्मार्टफोन इस महीने के लास्ट में या मई की शुरुआत में भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च होगा। इसे वीवो अपनी 30 सीरीज के तहत ही लेकर आ रहा है, इस सीरीज में दो वेरिएंट आते हैं जो देश और ग्लोबली बिक्री के लिए उपलब्ध है। अपकमिंग स्मार्टफोन में कंपनी कई नए फीचर्स की पेशकश भी करेगी। इसकी स्पेसिफिक लॉन्च डेट स्पष्ट नहीं हुई है।

डिजाइन आया सामने

वीवो का नया Vivo V30e 5G Velvet Red और Silk Blue कलर में साइट पर लाइव हुआ है। इसका डिजाइन देखने में काफी प्रीमियम लुक देता है और बैक पैनल पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। कैमरा सेंसर्स के साथ ऑरा लाइट भी दी गई है। इसमें Sony IMX882 सेंसर दिया गया है।

स्पेसिफिकेशन

  • वीवो ने कन्फर्म कर दिया है कि अपकमिंग 5G स्मार्टफोन में अल्ट्रा स्लिम 3D कर्व डिस्प्ले दी जाएगी। यह पंच होल कटआउट के साथ आएगी।
  • इसमें सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ डुअल सेटअप मिलेगा। जिसमें 50MP Sony IMX882 सेंसर दिया जाएगा और सेल्फी के लिए ऑटो फोकस लेंस के साथ 50MP कैमरा दिया जाएगा।
  • इस फोन में पावर के लिए लंबा साथ निभाने वाली 5,500 mAh की बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जाएगी।
  • फोन के चिपसेट को लेकर जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 4nm पर काम करने वाला स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट दिया जाएगा। इसमें कई डिफरेंट स्टोरेज ऑप्शन मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- Vivo T3x 5G Review: वाकई वैल्यू फॉर मनी है वीवो का ये किफायती स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी सहित बहुत कुछ है इसमें खास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.