Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जेहाद अच्छा तो मैं उसका समर्थक: राजबब्बर

By Edited By: Updated: Mon, 01 Sep 2014 09:09 PM (IST)
Hero Image

जागरण संवाददाता, आगरा: 'लव जेहाद' पर बात करने वालों को पहले जेहाद का मतलब समझना पड़ेगा। जेहाद का मतलब संकल्प होता है। अगर संकल्प अच्छा है तो मैं उसका समर्थक हूं। ये कहना है पूर्व सांसद व सिने अभिनेता राजबब्बर का।

सोमवार को आगरा आए कांग्रेस नेता राजबब्बर अपने दयालबाग स्थित आवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उनसे सवाल उठाया कि क्या 'लव जेहाद' अच्छा है तो उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं कह रहा। वह फिर बोले हां, संकल्प अच्छा है, तो मैं समर्थक हूं। भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ के मुस्लिम आबादी से जुड़े बयान को उन्होंने सांप्रदायिक करार दिया। भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 100 दिन के कामकाज के बारे में राज बब्बर ने कहा कि सौ दिन में काम नहीं सिर्फ 'बोल वचन' हुए हैं। उत्तारांचल और पंजाब में जनता ने यह बता दिया है। अब बिहार और यूपी की जनता जबाव देगी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के पास कोई नई योजना नहीं है। वे कांग्रेस शासन में तैयार प्रोजेक्टों पर अपनी मोहर लगा रहे हैं। पूर्व सांसद का कहना था कि पीएम द्वारा योजना आयोग के समाप्त करने की घोषणा के बाद हमें इंतजार है कि वे नया क्या लेकर आएंगे।

जन धन योजना के तहत 13 दिन में डेढ़ करोड़ खाते खुलने पर वह कोई ठोस जबाव नहीं दे पाए। श्री बब्बर का कहना था कि विदेशों से कालाधन लाने के मोर्चे पर भी सरकार विफल रही है।

विस चुनाव में टिकट लापरवाही का दंड भोग रही कांग्रेस

बीते विधानसभा चुनावों में टिकट वितरण में लापरवाही को स्वीकारते हुए उनका कहना था कि इसका खामियाजा पार्टी आज तक भुगत रही है। वहीं उत्तार प्रदेश चुनाव में सीएम प्रत्याशी के रूप में चेहरा कौन होगा सवाल पर उन्होंने कहा पार्टी के नाम पर चुनाव लड़ा जाएगा। वहीं कप्तान की घोषणा तो अंतिम समय में भी हो सकती है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी नेता केजरीलवाल को समर्थन देने के नाम पर उन्होंने कहा वे अच्छे काम करें तो समर्थन देंगे।