Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लड़की पर जलती सिगरेट फेंकने पर बवाल

जागरण संवाददाता, बरेली: लड़की पर जलती सिगरेट फेंककर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपी की पिटाई पर अशरफ खां

By Edited By: Updated: Sun, 08 Mar 2015 12:09 AM (IST)
Hero Image

जागरण संवाददाता, बरेली: लड़की पर जलती सिगरेट फेंककर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपी की पिटाई पर अशरफ खां छावनी में बवाल हो गया। एक समुदाय के लोगों ने लड़की के मुहल्ले में लोगों और उनके घरों को निशाना बनाया। पथराव और फाय¨रग कर कई वाहनों व घरों में तोड़फोड़ कर दी। घटना में एक महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं। मौके पर पीएसी के साथ तीन थानों के फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

शनिवार रात अशरफ खां छावनी में हरी मस्जिद के पास रहने वाले कुछ लड़के सिगरेट पीने होली चौराहा, बांके की छावनी पहुंचे। आरोप है कि वहां से एक लड़की गुजरी तो जलती हुई सिगरेट उसके ऊपर फेंककर फब्तियां कसीं। इस पर मुहल्ले के युवक गुस्सा गए। उन्होंने एक लड़के के थप्पड़ जड़ दिया। उस समय तो वे लड़के चले गए। मगर दस मिनट बाद ही वे 50-60 लोगों के साथ हथियारों से लैस होकर आ गए। आते ही उन लोगों ने वहां पर पथराव और फाय¨रग शुरू कर दी। गली में खड़े हरीश शर्मा व चिंटू के तीन लोडर वाहनों में तोड़फोड़ की। प्रमोद कुमार व मुनीश के घर के दरवाजे तोड़े और कई अन्य घरों पर जमकर पथराव किया। इस दौरान प्रमोद की पत्‍‌नी रेखा समेत तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर इंस्पेक्टर प्रेमनगर देवेश सिंह, इंस्पेक्टर कोतवाली शक्ति सिंह, एसओ इज्जतनगर कमल यादव तीनों थानों की फोर्स और पीएसी के साथ पहुंच गए। फोर्स को देखते ही आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। मौके पर फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

वर्जन

घटना पर काबू पा लिया गया है। मौके पर फोर्स तैनात है। छेड़छाड़ की बात प्रकाश में नहीं आई है। जो भी तहरीर आएगी, उसी आधार पर कार्रवाई होगी।

राजीव मल्होत्रा, एसपी सिटी