Move to Jagran APP

बरेली में सिपाही की बेटी ने उजागर किया पापा का 'पाप', 140 महिलाओं से अवैध संबंध

यूपी सरकार की शीर्ष जांच एजेंसी सीबसीआइडी में सिपाही की बेटी ने पापा के 'पाप' के बारे में बताया कि पापा के अब तक 140 महिलाओं से अवैध संबंध हैं।

By Nawal MishraEdited By: Updated: Sat, 23 Jul 2016 12:42 PM (IST)
Hero Image

बरेली (जेएनएन)। एक बेटी ने समाज के सामने कल बरेली में अपने पापा का 'पाप' उजाकर किया। यूपी सरकार की शीर्ष जांच एजेंसी सीबसीआइडी में सिपाही की बेटी ने पापा के 'पाप' के बारे में बताया कि पापा के अब तक 140 महिलाओं से अवैध संबंध हैं।

बेटी का सनसनीखेज आरोप है कि पापा ने किसी को लालच देकर, कहीं सहमति से संबंध बनाए। जो महिलाएं शिकार बनाईं, उनमें लड़कियां, घरेलू महिलाएं, लेडी दारोगा व सिपाही तक शामिल हैं। बेटी यहीं नहीं रुकी। पिता पर सौतेले भाई व मां को मार डालने की तोहमत लगाई।

पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख सिलबट्टे से कुचला डाला

बेटी का आरोप है कि पापा की हरकतों की जानकारी होने के बाद मुंह बंद करने के लिए मेरा भी दुष्कर्म कर डाला। इसके बाद इसकी वीडियो क्लिप बना ली। इस लड़की का कहना है, मुझे पापा पर भरोसा नहीं। वह अब कुछ भी कर सकते हैं मेरे साथ।

अवैध संबंधों से संबंधित समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

आरोप लगाने वाली लड़की शहर के ही एक मुहल्ले की है। पिता सौतेले हैं, जो सीबीसीआइडी में सिपाही हैं। कल लड़की ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कुसुमलता राठौर की अदालत में अधिवक्ता महेश गंगवार के जरिये प्रार्थना पत्र दिया। कोर्ट ने इस मामले में कोतवाली पुलिस से छह अगस्त को आख्या प्रस्तुत करने को कहा है।

पीडि़ता की कहानी

पीडि़ता ने अपनी शिकायत में कहा है, उसकी मां पुलिस में सिपाही थीं। जब वह नौ साल की थी तो मां ने दूसरी शादी सीबीसीआइडी के सिपाही से कर ली। दूसरी शादी से मां को एक बेटा व एक बेटी हुई। 30 मार्च 2010 को उसके भाई की मौत हो गई जिसे पिता ने खुदकशी बताया। बाद में मां की भी मौत हो गई। एक दिन उसे पिता का बक्सा हाथ लगा जिसमें उनके हाथ लिखे कुछ पत्र मिले।

उत्तर प्रदेश के अन्य समाचार पढऩे के लिये यहां क्लिक करें

पत्र किसी जैनका बाबा और मीरा बाबा को संबोधित थे। एक पत्र में उन्होंने स्वीकार किया कि बेटे को उसकी कुछ करतूत पता लग गई थीं इसलिए तार से गला घोटकर सुसाइड का रूप दे दिया। दूसरे पत्र में पीडि़ता की मां यानी अपनी दूसरी पत्नी की कई बार हत्या की कोशिश की बात स्वीकारी।तीसरे पत्र में नाम, रकम भी

जो तीसरा पत्र है, वह सर्वाधिक सनसनीखेज है। उसमें कथित रूप ने सिपाही ने अपने कर्मो पर पश्चाताप लिखा है। कुबूला है, अब तक 140 महिलाओं से अवैध संबंध बनाए हैं। इतना ही नहीं, पत्र में उसने महिलाओं के नाम भी उजागर किए हैं। कुछ के आगे एवज में दी गई रकम और कितनी बार संबंध बनाए यह भी लिखा है। महिला दारोगा, सिपाही व रिश्तेदार आदि महिलाओं के नाम भी पत्र में हैं।

दुष्कर्म कर बनाई क्लीपिंग

पीडि़ता का दावा है कि पिता की हैंडराइटिंग में लिखे कुबूलनामे के सारे पत्र उसके पास मौजूद हैं। जब पत्र उसने अपने कब्जे में ले लिए तो सौतेले पिता ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया और वीडियो क्लीपिंग भी बना ली। पापा ने कहा कि अगर मुंह खोला तो जिंदगी तबाह कर दूंगा। पीडि़ता का आरोप है कि इसके बाद उसके साथ पापा ने न जाने कितनी बार दुष्कर्म किया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।