Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लव जिहाद का जवाब लव त्रिशूल

By Edited By: Updated: Sun, 07 Sep 2014 11:17 PM (IST)
Hero Image

जागरण संवाददाता, बरेली: लव जिहाद का जवाब लव त्रिशूल से दिया जाएगा। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। वह पदाधिकारी और कार्यकर्ता ऐसे लोगों को बेनकाब करेंगे, जो हिंदू लड़कियों से पहले निकाह कर, बाद में उनका धर्म परिवर्तन कराते हैं। यह उद्गार शिवसेना के बदायूं रोड स्थित त्रिमूर्ति पैलेस में हुए जिला सम्मेलन में पार्टी प्रवक्ता और उपप्रमुख वीएन शुक्ला ने व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को शिवसैनिक मुंहतोड़ जवाब देंगे। जिले में इसका नेतृत्व महानगर प्रमुख पंकज पाठक करेंगे। पार्टी के राज्य प्रमुख अनिल सिंह ने भी उनकी बात का समर्थन किया। इससे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चल रहे इस कृत्य को रोका जा सके। उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव अकेले लड़ेगी। इस बार किसी के बहकावे में नहीं आएगी। पार्टी के राज्य महासचिव बंटू सिंह ने कहा कि इसलिए सभी लोग पार्टी की सदस्यता बढ़ाने पर तेजी से काम करें। इससे समाज में पार्टी का जनाधार भी बढ़े। सम्मेलन में अन्य वक्ताओं ने कहा कि सच्चा हिंदू का मतलब हिम्मती होता है, जो हर परेशानी और मुसीबत का डटकर मुकाबला करता है। मंडल प्रमुख राजकुमार राजपूत ने शिवसैनिकों से संघर्ष तेज करने का आह्वान किया। इसमें पार्टी के राज्य सचिव अवनीश श्रीवास्तव, सम्मेलन अध्यक्ष ओमप्रकाश आर्या, मुकेश सागर, अनिल सक्सेना, जय सागर, पंकज सक्सेना, विजय चौधरी, लाला राम यादव, हरेन्द्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

निष्कासित पार्टी पदाधिकारी भी रहे मौजूद

सम्मेलन में पिछले दिनों पार्टी से निष्कासित दिवाकर आर्या आदि भी मौजूद रहे। इस संबंध में जब उनसे बात की गई, तो उन्होंने बताया कि सुबह प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह घर आए। उन्होंने उनका और उनके पिता ओम प्रकाश आर्या का पार्टी से निष्कासन निरस्त कर दिया है। इसकी पुष्टि महानगर प्रमुख पंकज पाठक ने भी की।