Move to Jagran APP

दरिंदों के खौफ से मां-बेटी ने ली दरगाह में पनाह

मुरादाबाद में सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बना ली और अब मां-बेटी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। खौफजदा मां-बेटी ने बरेली की दरगाह में पनाह ली है।

By Nawal MishraEdited By: Updated: Sat, 06 Aug 2016 12:58 PM (IST)
Hero Image

बरेली (जेएनएन)। दरिंदों के खौफ से मुरादाबाद निवासी मां-बेटी ने दरगाह में पनाह ले रखी है। आरोप है कि झोलाछाप और उसके साथियों ने रेलवे दिलाने के नाम पर युवती से सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी वीडियो बना ली। पैसे भी ले लिए। अब आरोपी मां-बेटी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीडि़ता ने आइजी से की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

हाईवे और दुराचार से संबंधित समाचारों के लिए यहां क्लिक करें।

मुरादाबाद के कुंदरकी क्षेत्र निवासी एक विधवा ने बताया कि बिलारी गांव के झोलाछाप ने उसकी की बेटियों को रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन लाख रुपये ले लिए। इसके बाद उसकी एक बेटी को मुरादाबाद ले गया। रेलवे स्टेशन के पास एक गेस्ट हाउस में उसने उसकी बेटी को चाय में नशीली दवा मिलाकर पिला दी। फिर उसके साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बना ली। बाद में वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसकी बेटी से कई बार दुष्कर्म किया। आरोपियों ने उसकी बेटी को दिल्ली में इंटरव्यू होने की बात कही। जब उसने बेटी को दिल्ली भेजने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने उससे दो लाख रुपये और मांगे। अब वे बेटी को घर से उठा ले जाने और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के अन्य समाचार पढऩे के लिये यहां क्लिक करें

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।