Move to Jagran APP

ट्रेन के सामने कूद किशोर ने दी जान

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : स्थानीय थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुगरहां गांव के पास इलाहाबाद-वाराणसी

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Sep 2017 05:00 PM (IST)Updated: Sun, 17 Sep 2017 05:00 PM (IST)
ट्रेन के सामने कूद किशोर ने दी जान

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : स्थानीय थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुगरहां गांव के पास इलाहाबाद-वाराणसी रेलखंड पर रविवार को दोपहर में ट्रेन के सामने कूदकर राजकुमार विश्वकर्मा उर्फ बंटू (15) ने जान दे दी। घटना से आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया तो उधर खबर पहुंचते ही उसके परिजनों में कोहराम मचा गया। परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए तो सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोइरौना थाना क्षेत्र के मझगवां गांव निवासी गुलाबचंद विश्वकर्मा के पुत्र रामकुमार का सुबह अपने बड़े भाई से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे क्षुब्ध होकर वह घर से निकल गया। काफी देर तक वापस न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की ¨कतु उसका अता-पता नहीं चल सका। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोपहर में इलाहाबाद से वाराणसी की ओर जा रही लिच्छवी एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही उक्त स्थान पर पहुंची वह ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। घटना के बाद देखते ही देखते मौके पर आस-पास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। लोग उसके शिनाख्त का प्रयास करने लगे। काफी देर बाद घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों उसकी शिनाख्त बंटू के रूप में की। इस घटना के परिजनों में कोहराम मचा रहा। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। थाना प्रभारी सुनील कुमार वर्मा ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा व आवश्यक कार्रवाई की।

---------

मातम में बदली पर्व की खुशियां

- किशोर राजकुमार विश्वकर्मा की मौत के बाद परिवार में विश्वकर्मा पूजा के पर्व को मनाने की चल रही खुशियां मातम में बदल गई। दरअसल, विश्वकर्मा समाज के जुड़े होने के चलते परिवार में पूजन कार्यक्रम संपन्न कराने की तैयारी चल रही थी। इसी बीच विवाद हो जाने व उसके घर से निकल जाने सहित घटना की जानकारी होते ही सभी की सारी खुशी काफूर हो उठी। पूरा माहौल मातम में तब्दील हो उठा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.