Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्लांट डिपो में की स्वास्थ्य जांच

By Edited By: Updated: Tue, 02 Sep 2014 10:44 PM (IST)
Hero Image

मुगलसराय (चंदौली): रेलवे के प्लांट डिपो कारखाना में मंगलवार को बहुउद्देशीय स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन मुख्य कारखाना प्रबंधक अतुल कुमार व मंडलीय रेलवे चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. एसके साहू द्वारा संयुक्त रूप से किया।

स्वास्थ्य शिविर में प्लांट डिपो कारखाना के दर्जनों कर्मचारियों का स्वास्थ्य संबंधित विस्तृत जांच किया गया। साथ ही उचित चिकित्सकीय सलाह व रोजमर्रा के जीवन में कैसे स्वास्थ्य रहे इसके गुर कर्मचारियों को शिविर में चिकित्सकों द्वारा दिया गया। इस दौरान कर्मचारियों का ईसीजी, ब्लड शूगर, बीपी, यूरिन व अन्य सामान्य जांच किया गया। साथ ही आवश्यक दवाएं भी वितरीत की गई।

इस मौके पर मुख्य कारखाना प्रबंधक ने मंडलीय चिकित्सालय के चिकित्सकों की शिविर लगाने के कार्य की प्रशंसा व सराहना किया। वहीं सीएमएस ने भविष्य में भी इस तरह के शिविर लगाए जाने की बात कही। शिविर में मरीजों की जांच करने वालों चिकित्सकों में डा. सीएस झा, डा. आरके मिश्रा, डा. एसके शर्मा सहित नर्स व कंपाउडर मौजूद रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने में कारखाना के एक्सईएन पीडी एसके राय, वी माफती, एक्सईएन एफबी डीडी यादव के अलावा एसबी शाह, एसके मंडल, विकास रंजन आदि जुटे रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर