Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिर संघमित्रा एक्सप्रेस पर परीक्षार्थियों का कब्जा

मुगलसराय (चंदौली) : स्थानीय रेलवे जंक्शन पर सोमवार को डाउन संघमित्रा एक्सप्रेस ट्रेन में परीक्षार्थि

By Edited By: Updated: Tue, 18 Nov 2014 11:10 AM (IST)
Hero Image

मुगलसराय (चंदौली) : स्थानीय रेलवे जंक्शन पर सोमवार को डाउन संघमित्रा एक्सप्रेस ट्रेन में परीक्षार्थियों के बोगियों पर कब्जे व गार्ड के डिब्बे का दरवाजा न खुल पाने के कारण लगभग एक घंटे तक ट्रेन लेट हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों द्वारा जहां छात्रों को ट्रेन से हटाया गया वहीं कैरेज एंड वैगन विभाग के कर्मचारियों द्वारा गेट की मरम्मत की गई। इसके बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हुई।

डाउन संघमित्रा एक्सप्रेस ट्रेन स्थानीय जंक्शन पर सुबह पहुंची। ट्रेन के रुकते ही रविवार को एसएससी की परीक्षा देकर यहां पहुंचे छात्र पटना की तरफ जाने के लिए एसी व स्लीपर कोचों में सवार हो गए। पहले से बैठे यात्रियों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छात्रों को समझाकर हटाया और अन्य ट्रेन से भेजने की बात कही तब जाकर मामला शांत हुआ।

इसी दौरान गार्ड के डिब्बे का दरवाजा किसी प्रकार लाक हो गया और नहीं खुल रहा था। सूत्रों के अनुसार छात्रों के चढ़ने के डर से गार्ड ने दरवाजे को अंदर से लाक कर दिया था। छात्रों द्वारा दरवाजे पर पीटे जाने से उसका लाक खराब हो गया। सूचना पाकर पहुंचे संबंधित विभाग के कर्मचारियों ने दरवाजे को खोला।