Move to Jagran APP

गोंडा जंक्शन की छत टपकने पर आख्या मांगी

By Edited By: Updated: Tue, 05 Aug 2014 12:02 AM (IST)
Hero Image

गोंडा: आदर्श गोंडा जंक्शन के प्लेटफार्म एक व दो की छतें टपक रहीं हैं। हल्की सी बरसात में प्लेटफार्म की छत गीली हो जाती है जिससे यात्रियों को बैठने ठौर नहीं मिलता। यह खबर जुलाई माह में दैनिक जागरण में प्रकाशित हुई जिस पर डीएम ने स्टेशन अधीक्षक से आख्या मांगी है। इससे रेल के इंजीनियरिंग विभाग में हड़कंप मच गया है।

गोंडा जंक्शन को आदर्श स्टेशन का तमगा मिला लेकिन यहां पर रेलवे विद्युतीकरण के दौरान प्लेटफार्म की छत तोड़नी पड़ी। इस संबंध में दैनिक जागरण ने खबर प्रकाशित कर यात्रियों की परेशानी को दर्शाया। इसे शासन ने संज्ञान में लिया और डीएम को कटिंग भेजकर आख्या मांगी। डीएम ने स्टेशन अधीक्षक से प्लेटफार्म की छत टपकने की आख्या मांगी है। स्टेशन अधीक्षक एएन मिश्र ने बताया कि डीएम को आख्या का जवाब भेजा जा रहा है।

घटिया छत बंदरों के कूदने से टूटती है

गोंडा : गोंडा जंक्शन पर प्लेटफार्म की छत विद्युतीकरण के दौरान कई जगह टूटी और मरम्मत में गुणवत्ता पर ध्यान नहीं दिया गया। नतीजा बंदरों के कूदने से छत की प्लेट टूट गई। यह चर्चा स्टेशन पर आम है। एरिया मैनेजर नरेंद्र नाथ ने बताया कि प्लेटफार्म की छत टपकना बड़े शर्म की बात है। बंदरों के कूदने से छत टूटे तो गुणवत्ता पर सवाल उठना स्वाभाविक है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।