Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राप्तीसागर में कटलेट खा महिला बीमार

By Edited By: Updated: Tue, 09 Sep 2014 10:57 PM (IST)
Hero Image

गोंडा : नागपुर से गोरखपुर जा रही राप्तीसागर एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रही एक महिला कटलेट खाने से बीमार हो गई। कंट्रोल की सूचना पर ट्रेन को गोंडा जंक्शन पर रोका गया और महिला यात्री का उपचार कर 15 मिनट बाद ट्रेन रवाना की गई।

घटना मंगलवार की है जब ट्रेन में कोच ए-वन सीट 27 पर सफर कर रही महिला ने सात बजे एक कटलेट खाया, उसी के बाद से पेट में दर्द शुरू हो गया। सूचना व्यावसायिक नियंत्रण कक्ष को मिली जहां से स्टेशन अधीक्षक को गोंडा जंक्शन पर ट्रेन रोककर उपचार के लिए करीब डेढ़ बजे कहा गया। इसके बाद आनन-फानन में स्वास्थ्य निरीक्षक व डॉक्टर का अमला प्लेटफार्म नंबर दो पर बुलाया गया।

करीब दो बजकर पांच मिनट पर ट्रेन गोंडा जंक्शन पर पहुंची जहां पर स्टेशन अधीक्षक एएन मिश्र , डॉक्टर रजनी मिश्रा, काजी सफाकत कोच नंबर ए-वन पहुंचे। महिला यात्री साकरा खान ने बताया कि कटलेट खाने से दर्द हुआ है। वह गोरखपुर जा रही है। महिला डॉक्टर ने इंजेक्शन व दवा दी। इससे प्लेटफार्म पर ट्रेन 15 मिनट खड़ी रही। एडीआरमएम के अग्रवाल ने बताया कि पैंट्री कार की जांच कराई जा रही है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

इनसेट

वैशाली में मिल चुका है सड़ा खाना

गोंडा : ट्रेनों में खाने-पीने की व्यवस्था अच्छी नहीं है। कारण पकड़े जाने के बाद रेलवे कोई कार्रवाई नहीं कर पाता। इससे रेलवे के हाथ पैंट्रीकार के ठेकेदार तक नहीं पहुंच पाते। अगस्त माह में वैशाली एक्सप्रेस में सड़ा खाना पकड़ा गया और अधिकारियों ने खाने का सैम्पल लिया। इसे प्रयोगशाला भेजा गया जहां से फिट की रिपोर्ट आ गई। ऐसे ही मामलों में रेल अधिकारी कुछ नहीं कर पा रहे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर