Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कन्नौज में यार्ड मॉड्यूलेशन मशीन पटरी से उतरी, रेल यातायात प्रभावित

कन्नौज में यार्ड रि मॉड्यूलेशन के काम में लगी मशीन रेलवे स्टेशन के पूर्वी यार्ड पर पटरी पर काम करते पटरी से उतर गई। जिसके कारण यहां पर रेल यातायात प्रभावित है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Updated: Fri, 13 Oct 2017 11:16 AM (IST)
Hero Image
कन्नौज में यार्ड मॉड्यूलेशन मशीन पटरी से उतरी, रेल यातायात प्रभावित

कन्नौज (जेएनएन)। इत्रनगरी कन्नौज में रेल यातायात प्रभावित है। यहां पर यार्ड रि मॉड्यूलेशन के काम में लगी मशीन रेलवे स्टेशन के पूर्वी यार्ड पर पटरी पर काम करते पटरी से उतर गई। जिसके कारण यहां पर रेल यातायात प्रभावित है।

कन्नौज में देर रात रेल कर्मियों की घोर लापरवाही के चलते रेल ट्रैक ठीक करने वाली डीजीएस मशीन रेल पटरी से उतर गई। इससे कई घंटो तक रेल यातायात पर असर पड़ा। बताया गया है कि रेल ट्रैक ठीक करने का काम देर रात शुरू कराया जाता है। आज यहां तड़के डीजीसी मशीन रेल ट्रैक ठीक करने मेन लाइन के पास पहुंची तो वह पटरियों से उतर गई। इससे रेल विभाग के प्रशासन में खलबली मच गई।

अफसरों के मुताबिक ट्रैक दुरस्त का कार्य किया गया। इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रमोद लाकड़ा ने बताया थोड़ी देर दिक्कत हुई लेकिन रेल यातायात चालू करा दिया गया है। राहत कार्य के लिए अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। प्लेटफॉर्म नंबर एक के साथ ही मेन लाइन प्रभावित हुई है। इसलिए ट्रेनों को दो नंबर प्लेटफॉर्म से निकाला जा रहा है।