Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

असली संतों ने नकार दिया राजनीतिक आडंबर : आजम

लखनऊ। रामपुर में मौजूद नगर विकास मंत्री आजम खा ने कहा है कि विश्व हिंदू परिषद और भारतीय

By Edited By: Updated: Sun, 25 Aug 2013 08:00 PM (IST)
Hero Image

लखनऊ। रामपुर में संसदीय कार्य एवं नगर विकास मंत्री आजम खां ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और विश्व हिंदू परिषद के राजनीतिक आडंबर को असली साधु संतों व जनता ने नकार दिया है।

कैबिनेट मंत्री ने रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि 84 कोसी परिक्रमा का अब कोई समय नहीं है। भाजपा और विहिप ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यह आडंबर रचा, जिसे जनता ने नकार दिया। इसे कराने वाले साधु संत इन्हीं दलों के लोग हैं, जिनके मुंह से आग निकलती है और टकराव की बात करते हैं। जबकि, असली साधु संत प्यार मुहब्बत और भाईचारे की बात करते हैं।

भाजपाइयों को चुनाव नजदीक आते ही राम मंदिर की याद आने लगती है। कांग्रेस कहती है कि सपा और भाजपा की फिक्सिंग है। फिक्सिंग तो कांग्रेस और भाजपा ने छह दिसंबर 1992 को की थी और बाबरी मस्जिद शहीद करा दी थी।

सबसे सीनियर मंत्री हूं मैं

खुद उनके दबाव में सरकार द्वारा परिक्रमा पर पाबंदी लगाने के आरोप पर आजम बोले, मैं सरकार में सबसे सीनियर मंत्री हूं। जनहित के फैसले लेना मेरी जिम्मेदारी है। गैरकानूनी काम को रोकना कोई गलत बात नहीं है। यूपी में कानून का राज है और नरेंद्र मोदी भी यहां आएंगे तो उन्हें भी कानून का लिहाज करना पड़ेगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर